S M L

‘कृष-4’ में क्या ऋतिक के साथ मराठी एक्ट्रेस होंगी!

ऋतिक ने कहा कि उनकी फिल्म में प्रियंका, कटरीना या कोई मराठी एक्ट्रेस भी हो सकती है

Updated On: May 29, 2017 08:17 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
‘कृष-4’ में क्या ऋतिक के साथ मराठी एक्ट्रेस होंगी!

राकेश रोशन के सुपरहीरोज की सिरीज में अगला नाम ‘कृष-4’ का है. फिलहाल इसके स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. इस फिल्म की हिरोइन को लेकर अब तक संशय बरकरार है.

मुंबई में मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ का ट्रेलर लॉन्च करने आए ऋतिक से जब उनकी आने वाली फिल्म ‘कृष-4’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अभी हम ‘कृष-4’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. अभी कास्टिंग तक नहीं पहुंचे हैं.'

इस मौके पर मराठी फिल्मों की अभिनेत्री मुक्ता बर्वे भी मौजूद थीं. उन्होंने ऋतिक रोशन से ये सवाल किया, ‘मैंने सुना है कि आपकी फिल्म के लिए एक मराठी अभिनेत्री भी होगी?’ ये सुनकर ऋतिक हंस पड़े और उन्होंने कहा, 'मैं निश्चित तौर पर इस बारे में सोचूंगा’ प्रियंका, कटरीना या कोई मराठी भी.’

ऋतिक रोशन मुंबई में मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ का ट्रेलर लॉन्च करने आए थे. दिलचस्प ये है कि ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में खुद भी काम किया है. इस फिल्म का निर्देशन फेमस फैशन डिजाइनर विक्रम फडनवीस ने किया है. ये फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है.

खबरों के मुताबिक, ऋतिक इस फिल्म के लिए ‘वंडर वुमन’ इमेज वाली अभिनेत्री चाहते हैं. इसके लिए प्रियंका और दीपिका के नामों पर चर्चा चल रही है. सुपरहीरो के सीरीज का आगाज साल 2003 में फिल्म ‘कोई मिल गया’ से हुआ था. जिसके बाद 2006 में आई फिल्म ‘कृष’. और इसके 10 सालों के बाद आई फिल्म ‘कृष-3’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi