S M L

Good News: 10 साल बाद एक बार फिर से प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आएंगे सुनील शेट्टी

प्रियदर्शन की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रॉय’ से प्रभावित है

Updated On: Jan 20, 2019 08:37 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: 10 साल बाद एक बार फिर से प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आएंगे सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी की पिछले 4 साल से कोई भी फिल्म नहीं आई है लेकिन वो इतने साल बाद फिर से फिल्मों में आने के लिए कमर कस रहे हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुनील शेट्टी ने एक बार फिर से डायरेक्टर प्रियदर्शन के निर्देशन बनने वाली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. एक बार फिर से दोनों जबरदस्त धमाका करने वाले हैं.

प्रियदर्शन से मिलाया सुनील ने हाथ

प्रियदर्शन की कई फिल्मों में सुनील शेट्टी पहले भी काम कर चुके हैं लेकिन एक बार फिर से वो तकरीबन 4 साल बाद फिल्मों में लौट रहे हैं. 10 साल पहले सुनील शेट्टी ने प्रियदर्शन के साथ ‘दे दना दन’ किया था. लेकिन इतने साल बाद दोबारा से ये जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. सुनील शेट्टी इस फिल्म में 16वीं शताब्दी के एक समुद्री योद्धा के किरदार में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग बीते हफ्ते से शुरू भी हो चुकी है. इस फिल्म का नाम है ‘मरक्कड़-द लॉयन ऑफ अरेबियन सी.’

150 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 10 साल बाद सुनीलऔर प्रियदर्शन ने इसप्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है. ये हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रॉय’ से प्रभावित है. सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म में सुनील शेट्टी को भारी युद्ध सीन शूट करने हैं और इसके लिए उन्हें काफी तलवार चलानी होगी. इतना ही नहीं इस फिल्म में उनके साथ प्रभुदेवा और मोहनलाल भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म तकरीबन 150 करोड़ के बजट के साथ तैयार होगी. इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल तक पूरी हो जाएगी लेकिन ये फिल्म साल 2020 में ही रिलीज हो पाएगी. साथ ही ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी. बता दें कि, इस फिल्म की कहानी नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुनाजी मरक्कड़ चतुर्थ की कहानी पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi