S M L

बिग बॉस 11: कई टीवी स्टार्स के बाद अब 'BB10 ' के विनर मनवीर ने भी उड़ाया हिना का मजाक

टीवी के स्टार्स और बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स लगातार हिना खान के रवैये की आलोचना कर रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Nov 29, 2017 07:51 AM IST

0
बिग बॉस 11: कई टीवी स्टार्स के बाद अब 'BB10 ' के विनर मनवीर ने भी उड़ाया हिना का मजाक

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट्स जहां बिग बॉस हाउस में लड़ाई-झगड़े,गाली गलौज और प्लानिंग प्लॉटिंग के खतरे से खेल रहे हैं वहीं इन लोगों को, खासकर हिना खान को बाहरी दुनिया से जमकर आलोचनाएं मिल रही हैं. कल ही हमने आपको बताया था कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के स्टार करण पटेल, कलर्स के शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम काम्या पंजाबी और 'बिग बॉस 3' के विनर विन्दु दारा सिंह ने हिना की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई थी. इसके पहले भी बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स किश्वर मर्चेंट, संभावना सेठ और गौहर खान ने भी हिना खान के बारे में सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाएं की हैं. अब 'बिग बॉस 10' के विनर और 'खतरों के खिलाड़ी' में हिना के साथ कंटेस्टेंट के तौर एंट्री लेने वाले मनवीर गुर्जर ने हिना की हरकत का जमकर मजाक उड़ाया है.

मनवीर गुर्जर ने उड़ाया हिना खान का मजाक

मनवीर गुर्जर ने भी हिना खान पर एक ट्वीट पोस्ट करते हुए हिना के रवैये का मजाक उड़ाते हुए लिखा ‘बुक: ड्यूड पहले मेरे जैसा बन के दिखाओ पेज: 713 आज हिना खान मैंने दूध का डब्बा चुराया! चलो बोलो कौन कौन बनेगा मेरे जैसा?’. दरअसल सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे हिना खान दूध का पैकेट चोरी करके अपने बीएड के नीचे रख रही थीं. इसी पर मनवीर ने तंज कैसा है.

मनवीर यही नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स सुयश राय और किश्वर मर्चेंट को टैग करते हुए लिखा ऐसा कौन करता है भाई! कौन लोग है ये. ऐसा क्या हुआ है जो ये ऐसे हो गये! ये घर है ज़िन्दगी और मौत का खेल नहीं! जान बचाओ और निकलो .

दरअसल हिना की हरकतों पर चुटकी लेते हुए कीश्वर मर्चेंट ने सुयश राय के एक ट्वीट को रीट्वीट करके मनवीर और काम्या पंजाबी को लिखा था कि, ‘पहले मेरे जैसा बनके दिखाओ, मनवीर और काम्या देखा ये?’ इसके बाद मनवीर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा है कि, ‘ऐसा कौन करता है भाई! कौन लोग है ये ऐसा क्या हुआ है जो ये ऐसे हो गये! ये घर है ज़िन्दगी और मौत का खेल नहीं! जान बचाओ और निकलो’.

लगता है हिना खान को आम जनता से ज्यादा टीवी इंडस्ट्री के लोगों से ही ज्यादा आलोचनाएं मिलती हुई दिख रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi