S M L

अब 'पद्मावती' दीपिका के बचाव में आई 'मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पद्मावती विवाद पर बेबाकी से अपनी बात रखते हुए दीपिका की तारीफ की है

Updated On: Nov 28, 2017 09:53 AM IST

Rajni Ashish

0
अब 'पद्मावती' दीपिका के बचाव में आई 'मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर

पूरे देश में संजय लीला भंसाली की दीपिका, शाहिद और रणवीर स्टारर मेगा बजट पीरियड ड्रामा 'पद्मावती' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इस फिल्म के कलाकारों को भी विरोध की आंच को झेलना पड़ रहा है. खासकर दीपिका पादुकोण को तरह तरह की धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अब दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री से सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है. हमने आपको बताया था कि सुनील शेट्टी और कपिल शर्मा ने फिल्म और दीपिका का सपोर्ट किया है. अब मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर देश का गौरव बढ़ाने वाली मानुषी छिल्लर भी खुलकर दीपिका के सपोर्ट में आ गयी हैं.

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पद्मावती विवाद पर बेबाकी से अपनी बात रखते हुए दीपिका की तारीफ की है. मानुषी ने कहा है कि जिस तरह से दीपिका ने जान से मारने वाली धमकियों को हैंडल किया है वो काबिल-ए-तारीफ है.

आजतक.कॉम में छपी खबर के मुताबिक मानुषी का मानना है कि भारतीय महिलाएं हर तरह की समस्याओं से निपटने में सक्षम हैं. पद्मावती विवाद पर मानुषी ने कहा, मुझे लगता है सभी भारतीय महिलाओं में एक चीज समान है कि हम चुनौतियों को डटकर सामना कर दूसरों के लिए मिसाल कायम करती हैं. उन्होंने कहा, हमें ऐसा ही करने की आवश्यकता है. जो हम है उसके लिए कॉन्फिडेंट होने की जरूरत है. हालांकि, ऐसा करने के दौरान हमें बहुत सी बंदिशों का सामना करना पड़ता है और कभी-कभी लगता है कि यह महिलाओं के अनुकूल समाज नहीं है. लेकिन व्यक्तिगत तौर पर, हमें एक उदाहरण तैयार करना चाहिए और महिलाओं को आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए कि आप अद्भुत काम कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi