S M L

बिग बॉस 10: मनु पंजाबी बाहर, स्वामीजी अंदर

ओमजी ने बताया कि कोर्ट की डेट की वजह से वो बाहर गए थे और वो सेलिब्रिटी बन गए हैं.

Updated On: Dec 06, 2016 10:04 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: मनु पंजाबी बाहर, स्वामीजी अंदर

बिग बॉस के घर से अचानक एक और घरवाले की एक्जिट हो रही है. शो की शुरुआत में ही दिखा दिया गया कि मनु को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुला कर कहा कि उन्हें घर से बाहर जाना होगा. जिसका कारण उस समय बताया नहीं गया लेकिन मनु को बिग बॉस ने कहा कि वो जिन सदस्यों से मिल कर जाना चाहते हैं, उनसे मिलकर जल्दी चले जाएं. मनु मोना और मनवीर से मिलकर चले गए.

Bigg Boss 10 - Day 50 (3)

मनु के जाने से मनवीर और मोना खूब रोए. बाद में मोना और मनवीर ने ही मनु के बैग को स्टोर रूम में रखा. बिग बॉस ने कुछ देर बाद घरवालों को बताया कि किसी परिस्थिति के चलते मनु को अपने घर लौटना पड़ रहा है.

इसके बाद दर्शकों को बता दिया गया कि मनु की मां का निधन हो गया है इसलिए वो घर के बाहर गए हुए हैं. ये सब दिखा देने के बाद घर में आम दिन शुरु हुआ.

Bigg Boss 10 - Day 50 (2)

दिन की शुरुआत जॉनी वॉकर के यादगार गीत ‘सर जो तेरा चकराए’ से हुई, जिसमें मोना को देख कर ही पता चल रहा था कि वो रोई हैं और मनवीर भी कुछ भारी दिल के साथ ही दिन की शुरुआत कर रहे थे.

Bigg Boss 10 - Day 50 (7)

इसी बुझे हुए मूड के साथ मोना प्रियंका से कहती हैं कि प्रियंका को अब मोना, मनु और मनवीर की दोस्ती तोड़ने के लिए खास मेहनत नहीं करनी पड़ी. लेकिन प्रियंका भी मोना से कह देती है कि मोना किस दोस्ती का बात कर रही है. ये ग्रुप उनका है, वो इसमें पहले से थी.  मोना ने तो बाद में जॉइन किया है.

इस बीच बानी को मौका दिया जाता है कि वो स्टोर रूम में रखे नीतिभा के मेकअप और आटे के डिब्बे को वापस ले आए.

Bigg Boss 10 - Day 50 (4)

बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि वो मिल कर किसी भी नए वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रियंका, जेसन और साहिल में से किसी एक को हफ्ते के नॉमिनेशन में चुन सकते हैं और उसे नॉमिनेट भी किया जाएगा. ऐसे में घरवाले मिल कर प्रियंका का नाम लेते हैं. जिसकी वजह से प्रियंका दुखी हो कर रोने लगती है. कोई कहता है कि वो प्रियंका से डरते हैं तो कोई कहता है कि उनका मूड पल-पल बदलता रहता है.

Bigg Boss 10 - Day 50 (1)

प्रियंका तो बानी से भी पूछ लेती है कि बानी ने उन्हें कैसे धोखा दे दिया? इस पर बानी कहती हैं कि साहिल उनके दोस्त हैं और जैसन और प्रियंका में से एक को चुनने की बारी आई तो बानी ने जैसन को चुना है. बानी काफी देर तक प्रियंका को मनाती रहीं.

लेकिन प्रियंका का खराब मूड खराब ही रहा. यहां तक कि वो बिग बॉस के मीटिंग के फरमान को भी नहीं मानती हैं. मनवीर भी प्रियंका को मनाने आते हैं. इस बात पर बिग बॉस प्रियंका को कन्फेशन रूम मे बुला कर डांटते हैं.

Bigg Boss 10 - Day 50 (6)

वो कहते हैं कि उन्हें अगर घरवालों से तकलीफ हुई है तो वो उनसे बात करें. लेकिन घर के किसी काम को वो रोक नहीं सकती.

अब जब प्रियंका भी नॉमिनेशन के लिए आ गईं हैं तो एक-एक करके सभी घरवाले कन्फेशन रूम में जा कर एविक्शन के लिए दो-दो घरवालों के नाम बिग बॉस को देते हैं. जिसमें साहिल को 6 वोट मिलते हैं. सभी का कहना ये है कि वो खुल कर खेल नहीं रहे हैं, उन्हें मौका भी मिलता रहा है.

बानी को 5 लोगों ने वोट किया है और कारण दिया गया कि घर मे कई बार उनकी लड़ाइयां हुई हैं और कई बार उनकी वजह से हुई हैं. बाकी के नाम हैं लोपा, रोहन, नीतिभा राहुल और मनवीर. लोपा को अपना नाम सुन कर हैरानी भी होती है.

Bigg Boss 10 - Day 50 (8)

अब इस हफ्ते का एक बड़ा ट्विस्ट बिग बॉस के घरवालों के सामने आता है और वो है 50 वें दिन में स्वामीजी का घर में लौटना. घर में वो पधारे और ना कोई आशीर्वाद ना कोई मंत्रोच्चार बल्कि उनके मुंह से डूड सुनना बड़ा ही फनी लग रहा था. ओमजी ने सभी घरवालों को बताया कि कोर्ट की डेट की वजह से वो बाहर गए थे और बाहर वो भी सेलिब्रिटी बन गए हैं. उनकी फैन फॉलोइंग हैं.

सभी ने उनका स्वागत किया और मौका मिलते ही गौरव ने उनकी फिरकी भी ले ली. लेकिन मनवीर और मोना अंदर से खुश नहीं थे. मनवीर ने तो यहां तक कहा कि मनु के बजाय स्वामीजी को अंदर क्यों भेज दिया. लेकिन प्रियंका इस बात से बेहद खुश हैं कि घर में उनकी आवाज लौट आई है.

Bigg Boss 10 - Day 50 (5)

आने वाले एपिसोड में लगता है कि बिग बॉस इस बाप-बेटी के जोड़ी को कोई कमान देने के मूड में हैं. तभी प्रियंका घरवालों से कड़क मिजाज मे काम करवाती दिख रही हैं. साथ ही उनका झगड़ा भी लोपा से होने वाला है और हो सकता है कि आपको ये देखने को मिले कि स्वामीजी अपनी लघु शंका का निवारण घर के अंदर ही करने वाले हैं. ये तो झलकियां हैं पिक्चर तो अभी बाकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi