S M L

सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ मनोज तिवारी दर्ज करेंगे एफआईआर, भोजपुरी भाषा का उड़ाया था मजाक

भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाने को लेकर अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं

Updated On: Jan 26, 2018 02:50 PM IST

Akash Jaiswal

0
सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ मनोज तिवारी दर्ज करेंगे एफआईआर, भोजपुरी भाषा का उड़ाया था मजाक

एक्टर और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी ने बताया कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ जल्द ही एफआईआर दर्ज कराने वाले हैं. नेशनल टेलीविजन पर भोजपुरी भाषा की खिल्ली उड़ाने को लेकर मनोज तिवारी नाराज हैं. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए हुए इंटरव्यू में कहा कि भोजपुरी भाषा पर गलत टिप्पणी करके उन्होंन लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. ऐसे में जल्द ही पटना, बनारस, मुंबई और कोलकाता से कई लोग उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे.

दिल्ली से बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि 22 लोगों की भाषा के बारे में ऐसा कहकर उन्होंने लोगों को चोट पहुंचाई है. उन्हें सभी भाषाओं की इज्जत करनी चाहिए. इस तरह से उन्होंने बिहार के लोगों का भी अपमान किया है.

Controversy: भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफी

गौरतलब है कि ये विवाद तब उजागर हुआ जब एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके सिद्धार्थ को फटकार लगाईं और कहा कि उन्हें इस तरह से भोजपुरी भाषा का अपमान करना चाहिए.

इसके बाद सिद्धार्थ ने ट्विटर पर सार्वजनिक रूप से सभी से माफी भी मांगी. पर लगता कि अब उनके एक स्टेटमेंट के कारण उनकी मुसीबतें इतनी आसानी से नहीं थमने वाली हैं.

सिद्धार्थ की बात पर भड़कीं अभिनेत्री नीतू चंद्रा, कहा आपको शर्म आनी चाहिए

आपको बता दें कि हाल ही में जब सिद्धार्थ अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ को प्रमोट करने सलमान खान के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के सेट पर पहुंचे तब मनोज वाजपेयी ने उन्हें भोजपुरी में कुछ शब्द बोलने को कहा. उसपर सिद्धार्थ ने कहा कि इस भाषा के कारण उन्हें अब लैटरीन जैसी फीलिंग आई. इसी बात को लेकर अब विवाद उत्पन्न हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi