S M L

नए गाने ‘ध्यानचंद’ में तापसी पन्नू को मनाते नजर आए विक्की कौशल

इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया

Updated On: Sep 01, 2018 01:31 PM IST

Arbind Verma

0
नए गाने ‘ध्यानचंद’ में तापसी पन्नू को मनाते नजर आए विक्की कौशल

तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल की फिल्म ‘मनमर्जियां’ का नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल हैं ‘ध्यानचंद’ जो सुनने में बहुत ही प्यारा लग रहा है. ये गाना आपको जरूर झूमने पर मजबूर कर देगा. इस गाने में विक्की कौशल का मस्तमौला अंदाज देखने को मिलेगा.

नया गाना ध्यानचंद हुआ रिलीज

विक्की कौशल और तापसी पन्नू पर फिल्माया गया गाना ‘ध्यानचंद’ रिलीज किया जा चुका है. इस गाने में विक्की कौशल और तापसी पन्नू का एक अलग ही अंदाज आपको देखने को मिलेगा. इस गाने में नाराज तापसी को विक्की मनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तापसी के आगे-पीछे वो झूमते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के शुरुआत में तापसी, विक्की से कहती हैं कि कल के कल मेरी और अपनी शादी के बारे में बात करो वर्ना मैं किसी ऐरे-गैरे से शादी कर लूंगी जिसके बाद विक्की, तापसी को मनाने का ये तरीका ढूंढ निकालते हैं.

ट्रेलर को किया था दर्शकों ने बेहद पसंद

आपको बता दें कि, इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. ट्रेलर से ही इस फिल्म के स्तर का पता चल जाता है. ये पूरी तरह से एक मसाला फिल्म है, जो भावनाओं से भरी पड़ी है. तापसी और विक्की की इस फिल्म में केमिस्ट्री गजब की देखने को मिल रही है. ये एक लव ट्राएंगल पर आधारित फिल्म है, जो कि 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi