S M L

Exclusive : डेरा से नाम जोड़ने वालों को मनीषा कोईराला ने क्या दी धमकी?

अफवाह फैलाने वालों ने जोड़ा हनीप्रीत और मनीषा कोईराला का नाम

Updated On: Sep 19, 2017 02:20 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Exclusive : डेरा से नाम जोड़ने वालों को मनीषा कोईराला ने क्या दी धमकी?

डेरा सच्चा सौदा और हनीप्रीत से नाम जोड़ने पर मनीषा कोईराला बेहद नाराज हैं. मनीषा ने उनको और हनीप्रीत को लेकर मीडिया में छपी खबरों का खंडन किया है.

मीडिया में खबरें आईं थी कि कोईराला परिवार के साथ डेरा वालों के अच्छे संबंधों की वजह से हनीप्रीत को नेपाल में छिपने में मदद मिल रही है.

इन खबरों के आने के बाद जब हमने मनीषा कोईराला से बात की तो ये सुनकर वो हैरान रह गईं. मनीषा ने बताया कि इस तरह की खबरें कौन फैला रहा है वो नहीं जानतीं.

photo source: www.honeypreetinsan.me

इस बारे में उन्होंने भारतीय दूतावास के अधिकारियों से भी बात की है क्योंकि डेरा से या हनीप्रीत से उनका कोई लेनादेना नहीं है.

मनीषा ने ऐसी खबरों को छापने और फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया है.

आपको बता दें कि इन दिनों हनीप्रीत के नेपाल में छुपे होने और वहां पर बार-बार देखे जाने की खबरें आ रही हैं. जिनकी वजह से अफवाह फैलाने वालों ने मनीषा का नाम भी  हनीप्रीत के साथ जोड़कर सनसनी फैलाने और मनीषा का नाम खराब करने की कोशिश की है.

मनीषा ने हिंदी फर्स्टपोस्ट के साथ बातचीत में साफ कर दिया है कि उनका डेरा से कुछ भी लेना-देना नहीं है. वो खुद इस तरह की खबरों से परेशान हैं.

अब देखना ये है कि मनीषा के बारे में खबरें फैलाने वालों पर वो क्या एक्शन लेने जा रही हैं. हम आपको इसका भी जल्दी ही अपडेट देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi