S M L

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की खास मेहमान

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचा‌न रखने वाली मनीष कोईराला को साहित्य महोत्सव में सम्मानित किया गया

Updated On: Feb 28, 2019 09:28 AM IST

Arbind Verma

0
बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की खास मेहमान

शनिवार को शुरू हुए इस तीन दिवसीय साहित्य महोत्सव का आयोजन असम सरकार और प्रमोद कलिता, सेक्रेटरी पब्लिकेशन बोर्ड ऑफ असम ने साझा तौर पर किया है जिसके दूसरे दिन, बॉलीवुड में अपने जानदार अभिनय के लिए जाने जाने वाली अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने अपनी उपस्थिति से समां बांध दिया.

साहित्य महोत्सव में हुईं सम्मानित

सौदागर, खामोशी - द म्यूजिकल, दिल से, मन जैसी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध करने वाली और तकरीबन तीन दशक से लोगों का मनोरंजन करती आ रहीं मनीषा कोईराला असम के गुवाहाटी में तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में रविवार को एक विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद थीं. बॉलीवुड का जाना-माना नाम और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचा‌न रखने वाली मनीष कोईराला को साहित्य महोत्सव में सम्मानित किया गया.

ad40dedd-311e-4a84-b74c-4f238987cad2

कैंसर से लड़ाई को किया साझा

इस विशेष मौके पर मनीषा ने कैंसर से बड़े साहस के साथ लड़ी गई अपनी लड़ाई और उस खतरनाक बीमारी से उबरने की कहानी को बड़ी बेबाकी के साथ बयां किया. मनीषा कोईराला ने आगे कहा, "मैं असम सरकार की बेहद शुक्रगुजार हूं कि मुझे इस समारोह में शामिल होने और यहां महोत्सव में आकर अपनी कहानी को सबके साथ साझा करने का मौका मिला. मनीषा ने विस्तार से खुद को कैंसर होने और उससे जूझने के बारे में बात की और अपनी कहानी से लोगों को प्रेरित किया. हाल ही में संजू में एक अहम रोल में नजर आने वाली मनीषा ने कहा कि वो नए प्रोजेक्ट्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अच्छा काम करना चाहती हैं.

9df61cd5-7cce-4c83-8c85-acf83a7099f8

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi