S M L

Shocking: मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम को मिली फोन पर बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज

बीते शुक्रवार यानि 28 सितंबर को ही मणिरत्नम की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है

Updated On: Oct 03, 2018 09:14 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम को मिली फोन पर बम से उड़ाने की धमकी, FIR दर्ज

मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम को गांधी जयंती के दिन फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. दरअसल, ये धमकी उन्हें उनकी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘चिक्का चिवंथा वानम’ की वजह से आया है. बीते शुक्रवार को ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. ये मणिरत्नम की हाल में आई सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है.

मणिरत्नम को मिली फोन पर धमकी

साउथ और हिंदी फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर मणिरत्नम को किसी शख्स ने फोन पर बम से उड़ा डालने की धमकी दी है. दरअसल, ये धमकी उन्हें उनकी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘चिक्का चिवंथा वानम’ की वजह से आया है. कहा जा रहा है कि कुछ लोगों को फिल्म के डायलॉग्स पसंद नहीं आए, जिसकी वजह से उन्होंने डायरेक्टर के चेन्नई ऑफिस में कॉल करके ऐसी धमकी दी है.

पुलिस कर रही है जांच

आपको बता दें कि, पुलिस इस वक्त ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मणिरत्नम के ऑफिस में ये फोन आया कहां से था. इस मामले को लेकर मणिरत्नम ने एक FIR भी दर्ज कराई है और कानून से मदद मांगी है. बीते शुक्रवार यानि 28 सितंबर को ही मणिरत्नम की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में एसटीआर, अरुण विजय, ज्योतिका, विजय सेथुपथी, अरविंद समी, अदिति राव हैदरी, प्रकाश राज और जयसुधा जैसे कलाकार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi