S M L

Manikarnika: कंगना को है अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा, कहा-आलोचकों का मुंह हो जाएगा बंद

ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Updated On: Dec 27, 2018 08:30 AM IST

Arbind Verma

0
Manikarnika: कंगना को है अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा, कहा-आलोचकों का मुंह हो जाएगा बंद

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से लोगों का मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहा है लेकिन बावजूद इसके कंगना अपनी फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं. उन्हें अपनी इस फिल्म की कामयाबी पर पूरा भरोसा है.

मणिकर्णिका पर है कंगना को भरोसा

हाल ही में रिलीज हुई बड़े स्टार्स की फिल्म कैसे बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है, ये आप और हम सभी जानते हैं लेकिन अब जल्द ही रिलीज होने वाली कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ का क्या हश्र होता है, वो तो रिलीज के बाद पता चल ही जाएगा लेकिन कंगना को अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा है. मंगलवार को मुंबई में अंकिता लोखंडे के साथ अपनी फैशन डिजाइनर दोस्त नीता लुल्ला की क्रिसमस पार्टी के मौके पर मीडिया से बातचीत में कंगना ने अपने आलोचकों के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे अच्छा लगता है कि जो लोग मेरे या मेरी फिल्म के बारे में अच्छी बातें नहीं कर रहे हैं. उनका फिल्म देखने के बाद मुंह बंद हो जाएगा और जो लोग अच्छी बातें कर रहे हैं, वो चुप नहीं होंगे कि फिल्म उन्हें कैसी लगी.’

रिलीज के लिए उत्साहित हैं कंगना

कंगना ने आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि भगवान् दयालु है और मैं दोनों भूमिकाएं करके खुश हूं. हम फिल्म की रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हैं. इसे दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते.’ बता दें कि, ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi