S M L

Manikarnika Teaser : ‘मणिकर्णिका’ का आ गया दमदार टीजर, दुश्मनों का संहार करती नजर आईं कंगना

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी

Updated On: Oct 02, 2018 02:07 PM IST

Arbind Verma

0
Manikarnika Teaser : ‘मणिकर्णिका’ का आ गया दमदार टीजर, दुश्मनों का संहार करती नजर आईं कंगना

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ग्रैंड टीजर रिलीज किया जा चुका है. सोमवार को ही ये खबर सामने आई थी कि इस फिल्म का टीजर गांधी जयंती के दिन रिलीज किया जाएगा. ‘मणिकर्णिका’ रानी लक्ष्मीबाई को एक ट्रिब्यूट है. इस टीजर को रिलीज करने के लिए फिल्म मेकर्स काफी एक्साइटेड थे.

ग्रैंड टीजर हुआ रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ग्रैंड टीजर रिलीज किया जा चुका है. इस टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के दमदार आवाज से हो रही है जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की गाथा बता रहे हैं. कंगना टीजर में अंग्रेजों से लड़ती हुई नजर आ रही हैं. आखिर में वो भगवान् शंकर का उद्घोष करते हुए कहती हैं ‘हर-हर महादेव’. सोमवार को ही इस बात का ऐलान भी किया गया था. ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई को एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने लड़ते-लड़ते अपना जीवन देश के लिए न्यौछावर कर दिया. उनके जीवन की इस गाथा को फिल्म के जरिए सेलिब्रेट करने और उनको नमन करने के लिहाज से बनाया गया है. इस फिल्म में कई नेशनल अवॉर्ड विनिंग लोग काम कर रहे हैं. जिनमें कंगना रनौत, शंकर, एहसान, लॉय और प्रसून जोशी हैं. साथ ही हॉलीवुड के मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर निक पॉवेल ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स फिल्माए हैं.

25 जनवरी को होगी फिल्म रिलीज

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को जी स्टूडियोज और कमाल जैन ने प्रोड्यूस किया है. और इसे डायरेक्ट किया है नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने. इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिसु सेनगुप्ता, जीशान अयुब और ताहिर शब्बीर जैसे कलाकारों ने काम किया है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi