S M L

Manikarnika: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी' का आखरी शेड्यूल हुआ पूरा

कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को जी स्टूडियोज और कमाल जैन ने प्रोड्यूस किया है.

Updated On: Oct 12, 2018 09:31 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Manikarnika: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी' का आखरी शेड्यूल हुआ पूरा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की फिल्‍म 'मणिकर्णिका' लगातार अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. वहीं अब इस धमाकेदार फिल्‍म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. बता दें, कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की शूटिंग आज यानी 12 सितंबर को पूरी कर ली गई है.

'मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी' का शूटिंग का आखरी शेड्यूल महेश्वर में पूरा कर लिया गया है. 'मणिकर्णिका' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनाई जा रही है, जिसमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार कर रही हैं. गुरुवार को शूटिंग में एक गाना और कुछ दृश्य फिल्माए गए.

'मणिकर्णिका' के आखरी शेड्यूल की शूटिंग के बाद कंगना रनौत ने फिल्‍म की पूरी टीम के साथ महेश्‍वर में एक ऐतिहासिक फोटोशूट किया गया. जिसमें फिल्‍म से जुड़े सभी लोगों ने भाग लिया.

आपको बता दें कि ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को जी स्टूडियोज और कमाल जैन ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने किया है. इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिसु सेनगुप्ता, जीशान अयुब और ताहिर शब्बीर जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएगे. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi