S M L

रानी लक्ष्मीबाई की वजह से समझ पाई आजादी का मतलब-कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं

Updated On: Nov 21, 2018 11:34 AM IST

Arbind Verma

0
रानी लक्ष्मीबाई की वजह से समझ पाई आजादी का मतलब-कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं. हाल ही में आईएएनएस से एक खास बातचीत में कंगना ने कई सारे खुलासे किए हैं. वो अपनी जिंदगी खुलकर जीना पसंद करती हैं.

मैंने बचपन से सुनी है ये कहानी

कंगना वैसे तो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आने वाली हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने आईएएनएस से बातचीत में कहा है कि, ‘मैं बचपन से ही रानी लक्ष्मीबाई की किस्से कहानियां सुनती आई हूं. लेकिन मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी. इतना जरूर है कि छोटी उम्र में उन्होंने अपने दुश्मनों से युद्ध किए, जिसके चलते उन्होंने अपनी खुद की सेना खड़ी कर ली थी. हमलोग रानी लक्ष्मीबाई के बारे में काफी कम जानकारी रखते हैं. उन्होंने उस जमाने में जो कारनामे कर दिखाए थे वो आज की महिलाओं के लिए प्रेरणादायी हैं.’

अब समझ पाईं आजादी का मतलब

कंगना ने आगे कहा कि, ‘रानी लक्ष्मीबाई की वजह से ही आज मैं आजादी का मतलब समझ पाई हूं.’ कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ अगले साल 25 जनवरी को धमाल मचाने आ रही है. इस फिल्म का निर्देशन राधाकृष्ण जगरलमुडी ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi