S M L

Manikarnika: किसे मिलेगा फिल्म के डायरेक्टर का क्रेडिट? निर्माता कमल जैन ने किया खुलासा

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है

Updated On: Dec 18, 2018 11:36 AM IST

Arbind Verma

0
Manikarnika: किसे मिलेगा फिल्म के डायरेक्टर का क्रेडिट? निर्माता कमल जैन ने किया खुलासा

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ काफी चर्चा में है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ये सवाल भी सामने आ रहा है कि इस फिल्म में बतौर डायरेक्टर किसका नाम आएगा. क्योंकि इस फिल्म के कुछ सीन्स को कंगना ने भी डायरेक्ट किया है.

कंगना को मिलेगा डायरेक्शन का क्रेडिट

कंगना रनौत के बतौर डायरेक्टर फिल्म से जुड़ने के बारे में निर्माता कमल जैन ने कहा कि, ‘जब कृष मौजूद नहीं थे तो कंगना का चुनाव इस फिल्म के लिए बेहद सही लगा क्योंकि वो हमेशा से क्रिएटिव तौर पर फिल्म को जी रही थीं. मैं भी पूरे वक्त बना रहा था और हम दोनों पूरी प्रक्रिया में साथ बने रहे थे. कंगना ने हर काम को प्रोफेशनली और अच्छे से किया. हमें कभी नहीं लगा कि बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है. एक निर्माता के तौर पर मुझे लगता है कि अगर किसी ने मेरी फिल्म में एक दिन के लिए भी काम किया है तो मुझे उसे क्रेडिट देना चाहिए. कंगना ने 70 फीसदी फिल्म की शूटिंग की है. ऐसे में कोई दूसरी रास्ता नहीं है कि हम उन्हें क्रेडिट न दें. ये एक निर्माता के तौर पर बिल्कुल गलत और अनफेयर होगा. मैं उन्हें क्रेडिट जरुर दूंगा.’

आज रिलीज होने वाला है ट्रेलर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का ट्रेलर आज यानी 18 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का बीते दिन ही एक पोस्टर रिलीज किया गया था. ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi