S M L

15 अगस्त को रिलीज होगा कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर

इस फिल्म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक की कई ट्रेनिंग ली है

Arbind Verma Updated On: Jul 19, 2018 12:55 PM IST

0
15 अगस्त को रिलीज होगा कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ से जुड़ी एक अच्छी खबर दर्शकों के लिए आ रही है. दरअसल, इस फिल्म के टीजर को स्वतंत्रता दिवस यानि 15 अगस्त के दिन रिलीज किया जाएगा. फिल्म के कुछ सीन्स देखकर कंगना इतनी खुश हो गईं कि इसके टीजर रिलीज का ऐलान कर दिया.

15 अगस्त को आएगा मणिकर्णिका का टीजर

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर 15 अगस्त को आने वाला है. दरअसल, कंगना ने जब इस फिल्म के निर्माता कमल जैन के ऑफिस में मीटिंग के लिए पहुंचीं तो फिल्म के कुछ सीन्स देखकर बहुत ही खुश हुईं जिसके बाद ऑफिस से बाहर निकलते ही उन्होंने इसके टीजर रिलीज का खुलासा कर दिया. उस वक्त मीडिया भी वहीं मौजूद थी. फिल्म निर्माता कमल जैन ने कहा कि, ‘फिल्म की भव्यता लोगों को हैरत में डाल देगी और फिल्म के एक्शन सीक्वेंस भी जबरदस्त हैं. कंगना झांसी की रानी के किरदार में लोगों को बेहद पसंद आएंगी.’

मुख्य किरदार में नजर आएंगी कंगना

इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी के मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक की कई ट्रेनिंग ली है. अभी हाल ही में हैदराबाद में तलवारबाजी के एक सीक्वेंस के दौरान कंगना के माथे पर चोट लग गई थी और उन्हें हैदराबाद के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi