S M L

कंगना के डायरेक्ट करने की वजह से नहीं छोड़ी मैंने फिल्म: सोनू सूद

कहा जा रहा था कि कंगना इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं इसी वजह से सोनू ने फिल्म छोड़ दी

Updated On: Sep 01, 2018 12:53 PM IST

Arbind Verma

0
कंगना के डायरेक्ट करने की वजह से नहीं छोड़ी मैंने फिल्म: सोनू सूद
Loading...

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर कंगना रनौत और सोनू सूद के बीच जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है. शुक्रवार को ही ये खबर सामने आई थी कि सोनू सूद ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है, जिसके लिए वजह ये बताई गई कि कंगना इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं. जिसके बाद कंगना ने कहा कि एक महिला डायरेक्टर के होने की वजह से सोनू ने ऐसा किया है.

लेडी डायरेक्टर होना इश्यू नहीं है

स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, उन्होंने कंगना और सोनू के बीच छिड़ी जुबानी जंग की सच्चाई जानने के लिए सोनू सूद से मुलाकात की जिसके बाद सच्चाई कुछ और ही सामने आई. दरअसल, सोनू से पूछा गया कि क्या कंगना जो कह रही हैं कि एक लेडी डायरेक्टर के होने की वजह से आपने फिल्म में काम करने से मना कर दिया? इस पर सोनू ने जवाब दिया कि, ‘एक डायरेक्टर के जेंडर का कोई इश्यू ही नहीं है बल्कि फिल्म के लिए अयोग्य होना वजह थी. अगर जेंडर फिल्म न करने की वजह होती तो मैं फराह खान के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम क्यों करता?’

डायरेक्टर के फिल्म छोड़ने को बताई वजह

इससे पहले ये सोनू सूद के बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने डायरेक्टर के फिल्म छोड़ने और कंगना के इस फिल्म को डायरेक्ट करना फिल्म छोड़ने की असल वजह है. इस बारे में कंगना ने ही मीडिया को बताया था. लेकिन अब वजह कुछ और ही निकलकर सामने आई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi