S M L

कंगना की बहन ने मणिकर्णिका पर कृष को लगाई लताड़, मौकापरस्त बताते हुए बोलीं ''लातों के भूत बातों से नहीं मानते''

कृष के इस काम को रंगोली ने मौकापरस्ती बाताया है. इस लड़ाई का अभी कोई अंत दिखाई नहीं दे रहा है, देखना होगा रंगोली के इन ट्वीट पर कृष क्या जवाब देते हैं

Updated On: Jan 30, 2019 02:01 PM IST

Ankur Tripathi

0
कंगना की बहन ने मणिकर्णिका पर कृष को लगाई लताड़, मौकापरस्त बताते हुए बोलीं ''लातों के भूत बातों से नहीं मानते''

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' पिछले  शुक्रवार बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं फिल्म की रिलीज के पहले से फिल्म को लेकर तगड़ा विवाद चल रहा है. जहां इस फिल्म के पहले निर्देशक ने कंगना पर ये आरोप लगाया है कि कंगना ने उन्हें फिल्म से बाहर निकाला था. इसके साथ ही उन्हें काम करने से भी रोका था.

स्द्सदास

लेकिन इस मामले पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल को उस वक्त गुस्सा आ गया जब कृष ने मणिकर्णिका को अपना बेबी बताया. जिसके बाद रंगोली ने कंगना के पक्ष में अपनी बातें सबके सामने रखी हैं. कुछ घंटो पहले ट्विटर पर ट्वीट करते हुए रंगोली ने कंगना के फोन के कुछ व्हाट्सएप चैट को साझा करते हुए फिल्म राइटर विजयेंद्र प्रसाद के साथ मैसेज पर हुई बातचीत को भी शेयर किया है.

रंगोली ने आज मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर कृष को लिखा '' कृष यह सही है कि अपने मणिकर्णिका को उसी तरह पूरा किया जैसे अपने एनटीआर को किया है, और वह बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. लेकिन आपने जो भी किया था वह इतना बुरा था कि आपको फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया. हम सब बहुत ही शांत हैं, लेकिन लगता है लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं. '

[ यह भी पढ़ें: Buzz: आमिर से कैटरीना ने लगाई ये शर्त हारने पर सलमान के घर के सामने गाएंगी गाना, पढ़ें ]

इसके साथ ही रंगोली ने लिखा '' कृष ने फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. जहां कृष इस फिल्म के डीओपी को ले गए, पिछली टीम के किसी भी असिस्टेंट डायरेक्टर को कंगना के साथ काम नहीं करने दिया, उसने टीम में किसी को सपोर्ट नहीं किया और अब वह कह रहा है कि मणिकर्णिका उसकी बेबी है...'' कृष के इस काम को रंगोली ने मौकापरस्ती बाताया है. इस लड़ाई  का अभी कोई अंत दिखाई नहीं दे रहा है, देखना होगा रंगोली के इन ट्वीट पर कृष क्या जवाब देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi