S M L

#MeToo: मंदाना करीमी ने दो दिग्‍गज डायरेक्‍टर्स पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं.. मेरी जिंदगी नरक बना दी थी

एक्‍ट्रेस मंदाना करीमी भी #MeToo 'क्या कूल हैं हम 3' के डायरेक्टर उमेश घाडगे और डायरेक्टर साजिद खान पर उत्पीड़न आ आरोप लगाया है.

Updated On: Oct 12, 2018 10:48 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
#MeToo: मंदाना करीमी ने दो दिग्‍गज डायरेक्‍टर्स पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं.. मेरी जिंदगी नरक बना दी थी

बॉलीवुड में #MeToo से जबरदस्त तूफान आ गया है और यह तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. तनुश्री दत्‍ता और नाना विवाद के बाद अब #MeToo अभि‍यान ने अब तहलका मचा रखा है. आपको बता दें कि अब बॉलीवुड और टीवी की एक्‍ट्रेस मंदाना करीमी भी #MeToo 'क्या कूल हैं हम 3' के डायरेक्टर उमेश घाडगे और डायरेक्टर साजिद खान पर उत्पीड़न आ आरोप लगाया है.

मंदाना करीमी ने साजिद खान को ले‍कर मीडिया से खुलासा करते हुए कहा कि साजिद खान ने उन्हें 2014 में रिलीज हुई 'हमशक्ल्स' फिल्म में एक रोल ऑफर किया था, जिसके संबंध में साजिद ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाया था. मंदाना ने बताया कि उन्हें लगा कि साजिद उनके साथ स्क्रिप्ट को लेकर डिस्कशन करेंगे और उन्हें फिल्म में उनके रोल के बारे में बतायेंगे, लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ.

मंदाना ने बताया, "जब में साजिद के ऑफिस पहुंचीं, तो उन्होंने मुझे कहा कि वो फिल्म के रोल के हिसाब से ये देखना चाहते हैं उनकी बॉडी कितनी फिट है. ऐसे में उन्होंने मुझे कपड़े उतारकर दिखाने के लिए कहा. मुझे बहुत अटपटा लगा और साजिद की इस डिमांड ने मुझे हैरान कर दिया था." मंदाना ने बताया कि उस वक्त उनके साथ उनकी मैनेजर भी साजिद खान के ऑफिस में मौजूद थीं. मंदाना ने बताया कि ऐसे में दोनों वहां से फौरन निकल गये.

मंदाना करीमी ने डायरेक्टर उमेश घाडगे के साथ अपने दर्द को बयां करते हुए बताया, "इस अनुभव की वजह से मुझे मेरा प्रोफेशन छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसे मैं तहेदिल से प्यार करती थी. उत्पीड़न का मतलब मुझे छूना नहीं है, इसके मायने मेरी जिंदगी का नरक बनाना है. मैं बहुत परेशान हो गई थी. मैं इस बारे में किसी से बात तक नहीं कर सकती थी. ये 'क्या कूल हैं हम 3' के डारेक्टर उमेश घाडगे थे. वो मुझे सेट पर जल्दी बुला लेता था. मुझे ऐसे कपड़े पहनने के लिए कहा जाता, जो मेरे लिए नहीं थे. मुझे लंबा इंतजार करना पड़ता."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi