S M L

Wow : जिस कंटेस्टेंट के पास मुंबई आने तक के नहीं थे पैसे, उसने जीता 'द वॉयस इंडिया किड्स-2'

'द वॉयस इंडिया किड्स 2' का फिनाले जीतकर 11 साल की मानषी सहारिया ने खिताब अपने नाम किया.

Updated On: Mar 12, 2018 05:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Wow : जिस कंटेस्टेंट के पास मुंबई आने तक के नहीं थे पैसे, उसने जीता 'द वॉयस इंडिया किड्स-2'

एंड टीवी के पॉपुआलर सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉयस इंडिया किड्स 2' का फिनाले जीतकर 11 साल की मानषी सहारिया ने खिताब अपने नाम किया. आपको बता दें कि सिंगर पलक मुच्छल की टीम की सदस्य मानषी को शो जीतने पर 25 लाख रुपए का इनाम मिला है. आपको बता दें, फिनाले में मानषी की टक्कर श्रुति गोस्वामी, शेखिनाह मुख्या, गुनतस कौर, निलंजना रॉय और मोहम्मद फाजिल से थी. रनर-अप रहे प्रतिभागियों को 10-10 लाख रुपये मिले.

कौन है मानषी? मानषी, असम की रहने वाली हैं और वहां के एक छोटे से गांव से आती हैं जहां केवल 300 लोग की आबादी रहती है. मानुषी 3 साल की उम्र से गाना सीख रही हैं. वह अपनी मां को गाना गाते हुए देखा करती थीं. छोटे कस्बे में रहने की वजह से उन्हें गायन की ट्रेनिंग मिलना काफी मुश्किल था. ऐसे में उन्होंने ऑनलाइन वीडियो देख कर गाना सीखा. वॉयस किड्स में आने के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. ऐसे में गांव के लोगों ने धनराशि इकट्ठा करके उन्हें मुंबई भेजा.

अपनी जीत से खुश मानषी ने कहा, ‘सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने मेरे टैलेंट पर भरोसा किया और मेरे सपनों को समर्थन दिया. मानषी ने कोच पलक को भी शुक्रिया कहा है'.

हाल ही में इसी शो के जज रहे सिंगर पापोन, एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करने की वज‍ह से सुर्खियों में आ गए थे जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi