S M L

Shocking: मलयालम एक्टर स्नुषा संतोष के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़

सनुषा ने मीडिया को बताया कि उस दौरान उनकी मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया

Updated On: Feb 02, 2018 12:48 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: मलयालम एक्टर स्नुषा संतोष के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़

साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमला पॉल के बाद अब मलयालम एक्टर स्नुषा संतोष के साथ छेड़छाड़ की खबर प्रकाश में आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनुषा एक्सप्रेस ट्रेन में सफर रही थी जब उनके साथ ये हादसा हुआ.

चलती ट्रेन में हुई छेड़छाड़

एनडीटीवी से बातचीत में सनुषा ने बताया कि वो मंगलौर सेंट्रल और थिरुवनंथपुरम के बीच चलने वाली मावेली एक्सप्रेस से यात्रा कर रही थी. वो ट्रेन के उपरी बर्थ पर सोई हुईं थी. रात के करीब 1 बजे उन्हें महसूस हुआ कि उनके होठों को कोई छू रहा है. जब उन्होंने आंखें खोली तो एक अज्ञात शख्स को पास खड़ा पाया.

सनुषा ने उठाया ठोस कदम

ऐसी स्तिथि में सनुषा ने निडर होकर उस शख्स का हाथ पकड़ कर मोड़ दिया और तब तक नहीं छोड़ा जब तक कि उनके बचाव में लोग वहां नहीं पहुंचे.

किसी ने नहीं की मदद

सनुषा ने बताया कि इस घटना के दौरान उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई पर किसी ने आगे आकर मदद नहीं की. उनकी निचली बर्थ पर सोए हुए शख्स से भी उन्होंने मदद मांगी पर उस व्यक्ति ने भी उन्हें नजरअंदाज कर दिया. इसके बाद सनुषा की मदद के लिए दो लोग आए और उस शख्स को धरदबोचा. स्क्रिप्ट राइटर उन्नी और रणजीत नामके एक सहयात्री ने सनुषा की मदद की.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

सनुषा ने ये भी बताया कि जब तक टिकेट चेकिंग ऑफिसर वहां नहीं आए उन्होंने उस शख्स को पकड़ कर रखा था. इसके बाद उस ऑफिसर ने आते ही सारा मामला सुना और फौरन रेलवे पुलिस को इस बात की जानकारी दी. इसके बाद उस शख्स को पुलिस के हाथ में सौंप दिया गया. आधे घंटे बाद जब वो थ्रिसुर पहुंची तब रेलवे पुलिस ने उस व्यक्ति को अरेस्ट करके सनुषा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके के आईपीसी की धारा 354 के तहत उसे अरेस्ट करके 14 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया. इसके बाद सनुषा ने उसी ट्रेन में अपनी यात्री पूरी की.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi