S M L

RIP: मलयालम के दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू का 68 साल की उम्र में हुआ निधन

कैप्टन राजू ने अपने फिल्मी करियर में तकरीबन 500 फिल्मों में काम किया था और तमिल. तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी के कई प्रोजेक्ट्स का भी वो हिस्सा रहे

Updated On: Sep 17, 2018 01:51 PM IST

Arbind Verma

0
RIP: मलयालम के दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू का 68 साल की उम्र में हुआ निधन

ये साल इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगा क्योंकि श्रीदेवी के निधन के बाद से बॉलीवुड समेत साउथ इंडस्ट्री से जुड़ी भी कई बुरी खबरें सामने आई हैं. कई दिग्गज सितारे आज हमारे बीच नहीं हैं. अब मलयालम फिल्मों के दिग्गज अभिनेता कैप्टन राजू केरल में उनके आवास पर निधन हो गया. उनके निधन से जुड़ी ये जानकारी पारिवारिक सूत्रों ने दी. 68 साल की छोटी सी उम्र में वो इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए.

कैप्टन राजू को आया था स्ट्रोक

मलयालम फिल्मों के जाने माने अभिनेता कैप्टन राजू अब हमारे बीच नहीं हैं. उनका 68 साल की उम्र में निधन हो गया. दरअसल, केरल से जून में बेटे की शादी में शामिल होने के लिए वो अमेरिका जा रहे थे तभी उन्हें रास्ते में ही स्ट्रोक आया था जिसके बाद कैप्टन राजू को मस्कट के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मस्कट में तकरीबन एक सप्ताह तक इलाज चलने के बाद उन्हें 2 जुलाई को कोच्चि लाया गया. और अब उनके निधन की खबर सामने आई है. इस खबर को सुनकर मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

500 मलयालम फिल्मों में किया काम

आपको बता दें कि, कैप्टन राजू पत्तनमतिट्टा के रहने वाले थे और उन्होंने भारतीय सेना की नौकरी को छोड़कर साल 1981 में फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. सेना में वो कैप्टन थे. वो ज्यादातर खलनायक की भूमिका में ही नजर आए. साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरीयल्स में भी कैरेक्टर रोल किए थे. आखिरी बार उन्हें मलयालम फिल्म ‘मास्टरपीस’ में देखा गया था. कैप्टन राजू ने अपने फिल्मी करियर में तकरीबन 500 फिल्मों में काम किया था और तमिल. तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी के कई प्रोजेक्ट्स का भी वो हिस्सा रहे. इनके अलावा उन्होंने दो फिल्मों ‘मिस्टर पवनई 99.99’ और ‘इथा ओरू स्नेहागथा’ का निर्देशन भी किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi