Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

OMG : इस वजह से मल्ल‍िका शेरावत को मकान मालिक ने बॉयफ्रेंड संग घर से निकाल दिया ?

रिपोर्ट के मुताबिक किराया नहीं दे पाईं मल्ल‍िका तो मकान मालिक ने निकाल दिया

Rajni Ashish Updated On: Dec 15, 2017 06:36 PM IST

0
OMG : इस वजह से मल्ल‍िका शेरावत को  मकान मालिक ने बॉयफ्रेंड संग घर से निकाल दिया ?

बॉलीवुड की हॉट एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस मल्ल‍िका शेरावत पिछले काफी दिनों से सुर्खियों से नदारद हैं. बताया जा रहा है कि इन दिनों पेरिस में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही मल्लिका आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को पेरिस के एक अपार्टमेंट से इसलिए निकाला गया है, क्योंकि उन्होंने किराया नहीं चुकाया था.

आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं मल्लिका!

untitled-4-18-1458281379

आपको बता दें कि मल्ल‍िका पेरिस के 16th arrondissement एरिया में रहती हैं, जो कि बेहद पॉश एरिया माना जाता है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड ने 80 हजार यूरो यानी करीब 64 लाख रुपए का किराया जमा नहीं जमा नहीं किये थे. पिछले साल नवंबर में तीन नकाबपोश युवाओं द्वारा उन्हें पीटे जाने के बाद से उन्होंने अपार्टमेंट का किराया नहीं दिया था. बदमाशों मे मल्लिका पर आंसूगैस छोड़ी थी और लूटपाट की थी. यह वाकया पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ था.

मल्लिका ने किया खबरों को खारिज

वहीँ मल्लिका ने मीडिया में आ रही उनके बारे में खबरों पर रियेक्ट करते हुए एक ट्वीट कर सभी खबरों को निराधार बताया है. मल्लिका ने ट्वीट में लिखा है कि 'कुछ मीडिया के लोग ये सोचते हैं कि मेरे पास पेरिस में एक अपार्टमेंट है. ये सरासर झूठ है. अगर किसी ने मुझे दान दिया है, तो कृपया मुझे वहां का पता भेज दें'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi