S M L

भारत अब गैंग रेपिस्ट्स का देश बन गया है: मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने देश में बढ़ते हुए रेप मामलों पर दिया ये बयान

Updated On: Apr 27, 2018 05:31 PM IST

Akash Jaiswal

0
भारत अब गैंग रेपिस्ट्स का देश बन गया है: मल्लिका शेरावत

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने देश में बढ़ते रेप मामलों की कड़ी निंदा करते हुए बयान जारी किया है. मल्लिका ने कहा कि भारत पहले कभी महात्मा गांधी की भूमि हुआ करती थी लेकिन अब ये सामूहिक दुष्टकर्मियों का देश बनता जा रहा है. मल्लिका ने कहा कि देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जैसा हो रहा है वो बेहद शर्मनाक है.

मल्लिका हाल ही में फिल्म ‘दास देव’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची जहां उन्होंने मीडिया को ये स्टेटमेंट दिया. आईएएनएस से बातचीत में मल्लिका ने कहा, “गांधी की भूमि से अब हम सभी सामूहिक दुष्टकर्मीयों की जमीन में बदल गए हैं और मुझे लगता है कि वो मीडिया ही है जिसके पास असली ताकत है. इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर है.”

इसी के साथ मल्लिका ने मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मीडिया के कारण ये मामले प्रकाश में आया वरना इनके बारे में किसी को पता नहीं चलता. मीडिया द्वारा दबाव के चलते नए कानून लागू किए गए और इसलिए वो मीडिया की शुक्रगुजार हैं.

मल्लिका ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर बात करते हुए बताया कि वो एक इंटरनेशनल टेलीविजन शो लेकर आ रही हैं. जिस तरह से अमेरिकन टीवी सीरीज ‘24’ को भारत में भी क्रिएट किया गया उसी तरह वो एक इंटरनेशनल शो यहां लेकर आ रही हैं. इसके लिए उन्होंने शो के राइट्स भी खरीद लिए हैं. वो जल्द ही शो की घोषणा करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi