S M L

Good News: अब ‘गुड वाइफ’ बनने की तैयारी में हैं मल्लिका शेरावत, पैसे भी लगाएंगी

इस बात को लेकर मल्लिका शेरावत काफी उत्साहित नजर आ रही हैं

Updated On: Jun 22, 2018 09:39 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: अब ‘गुड वाइफ’ बनने की तैयारी में हैं मल्लिका शेरावत, पैसे भी लगाएंगी

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत काफी दिनों बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वो हॉलीवुड के पॉपुलर क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा ‘द गुड वाइफ’ में नजर आएंगी. इस सीरियल में वो लीड रोल में हैं. इस बात को लेकर मल्लिका शेरावत काफी खुश नजर आ रही हैं.

मल्लिका बनेंगी गुड वाइफ

मल्लिका शेरावत बहुत जल्द हॉलीवुड के शो ‘द गुड वाइफ’ में नजर आने वाली हैं. इस शो में वो मुख्य भूमिका में होंगी. इस शो को भारतीय दर्शकों के लिहाज से बनाया जाएगा. मल्लिका इस शो को प्रोड्यूस भी करने वाली हैं. वो इस शो में एलिसिया फ्लोर्रिक का किरदार निभाएंगी. इस शो के लिए कास्ट और क्रू को आखिरी रूप दिया जा रहा है. मल्लिका ने इस शो के बारे में कहा कि, ‘मैं द गुड वाइफ को भारत लाकर बहुत उत्साहित हूं और सीबीएस का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझ पर यकीन दिखाया. मैं इस मौके को पाकर बहुत ही उत्साहित हूं. मुझे ये शो बेहद पसंद है. इसे खूबसूरती से लिखा गया एक महिला चरित्र है जिसमें पर्याप्त विरोधाभास, भावनात्मक सीमा और आश्चर्य है. शो की शानदार कहानी और लीड महिला की भूमिका ने मुझे भारत में ऐसा करने के लिए प्रेरित किया.’

इस शो ने जीते पांच एम्मी अवॉर्ड

‘द गुड वाइफ’ ने अपने प्रसारण के दौरान जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की और पांच एम्मी अवॉर्ड समेत कई प्रतिष्ठित पुरस्कार भी जीते. ये एक थ्रिलर शो है, जिसे साल 2009 से 2016 के बीच प्रसारित किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi