S M L

‘फ्री अ गर्ल’ कैंपेन के लिए मल्लिका ने खुद को किया पिंजरे में कैद, लोगों से लगाई गुहार

साल 2017 में भी मल्लिका शेरावत ने कान फिल्म फेस्टिवल में ‘फ्री अ गर्ल’ कैंपेन को सपोर्ट किया था

Updated On: May 15, 2018 10:58 PM IST

Arbind Verma

0
‘फ्री अ गर्ल’ कैंपेन के लिए मल्लिका ने खुद को किया पिंजरे में कैद, लोगों से लगाई गुहार

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इन दिनों 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रही हैं. वहीं से उन्होंने एक वीडियो सेशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो ‘कान’ के चमक-दमक से बिल्कुल अलग दिखाई पड़ती है. मल्लिका इस वीडियो में एक पिंजरे में बंद नजर आ रही हैं.

मल्लिका ने शेयर किया वीडियो

मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक पिंजरे में नजर आ रही हैं. पिंजरे के भीतर से मल्लिका लोगों को एक जरूरी संदेश दे रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है कि, ‘लॉक मी अप, फ्री अ गर्ल. यानि मुझे बंद कर दो, मगर एक लड़की को आजाद कर दो.’ इस संदेश का मतलब साफ तौर पर मल्लिका का ये कहना है कि लड़कियों को किसी भी रूप में कैद न करें. दुनिया भर के बच्चों पर हो रहे अत्याचार को बंद करें. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं इस पिंजरे में कैद हूं. इसका साइज 2 मीटर है, जो भारत में ऐसे ही एक कमरे का प्रतिरूप है, जिसमें छोटी बच्चियों को जबरन बंद करके रखा जाता है और उन्हें प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल दिया जाता है. कृपया लड़कियों को इससे छुड़ाने में मदद करें. न्याय के इस काम में मदद करें.’

फ्री अ गर्ल एनजीओ की ब्रांड एंबेसडर हैं मल्लिका

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ‘फ्री अ गर्ल’ एनजीओ की ब्रांड एंबेसडर हैं. मल्लिका ने लिखा है कि, ‘हर मिनट जब हम कुछ नहीं करते हैं तो एक औरत अत्याचार की शिकार होती है.’ साल 2017 में भी मल्लिका शेरावत ने कान फिल्म फेस्टिवल में ‘फ्री अ गर्ल’ कैंपेन को सपोर्ट किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi