S M L

BRAWL : अब मजाक करने से डरेंगे अक्षय कुमार, मल्लिका दुआ ने लिया आडे़ हाथों

मल्लिका दुआ शो में रहतीं तो क्या ऐसे ही अक्षय पर नाराज होतीं?

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Oct 27, 2017 03:10 PM IST

0
BRAWL : अब मजाक करने से डरेंगे अक्षय कुमार, मल्लिका दुआ ने लिया आडे़ हाथों

स्टार प्लस के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की जज रही मल्लिका दुआ ने अक्षय कुमार को आडे़ हाथों लेते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए हैं. जिसके बाद हो सकता है अब अक्षय कुमार दूसरों के साथ मजाक करने से बाज आएंगे.

ऐसा अक्षय वैसे माहौल को हल्का-फुल्का बनाए रखने के लिए करते हों लेकिन स्टेज पर मल्लिका दुआ के साथ किया गया मजाक मल्लिका ने सीरियस ले लिया है और वो शो से निकाले जाने के बाद भड़ास निकालते हुए अक्षय पर लगातार हमले कर रही हैं.

अभी दो दिन पहले ही उनके पिता और जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ भी अक्षय कुमार पर भड़क उठे थे. अक्षय ने एक एक्ट के दौरान मल्लिका से कहा था कि आप घंटी बजाइए, मैं आपको बजाता हूं.

ये वो ही एक्ट था जिसमें कंटेस्टेंट श्याम रंगीला ने पीएम मोदी की मिमिक्री की थी लेकिन चैनल ने डर के मारे उसे टीवी पर दिखाया ही नहीं.

कल फिर से वो ट्विटर पर लौटीं और उन्होंने अक्षय से पूछा कि क्या वो अपनी बेटी नितारा के साथ भी इसी तरह का मजाक करना पसंद करेंगे?

एक के बाद एक ट्वीट्स करते हुए मल्लिका ने लिखा कि, 'क्‍या करीना कपूर कुछ नहीं बोल सकतीं क्‍योंकि उन्‍होंने चमेली का किरदार किया है? क्‍या विद्या बालन अपनी बात नहीं रख सकती क्‍योंकि उन्‍होंने 'डर्टी पिक्‍चर' में काम किया है? जो लोग हमें हमारे किरदारों के लिए शर्मिंदा कर रहे हैं, वहीं लोग भूपेंद्र चौबे जैसे लोगों को वैसे बात करने का हक देते हैं जैसे उन्‍होंने सनी लियोन से की थी. आपको शर्म आनी चाहिए. आप हमें रोक नहीं सकते.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi