S M L

Shocking: यौन उत्पीड़न का शिकार हुई मलयालम एक्ट्रेस, क्या दोषी को बचाने में जुटा है एसोसिएशन?

इस मामले का विरोध करते हुए मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन से 3 और एक्ट्रेस ने इस्तीफा दे दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Jun 28, 2018 09:48 AM IST

0
Shocking: यौन उत्पीड़न का शिकार हुई मलयालम एक्ट्रेस, क्या दोषी को बचाने में जुटा है एसोसिएशन?

मलयालम एक्ट्रेस के साथ चलती कार में यौन उत्पीड़न का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना के चलते उस एक्ट्रेस ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही उस एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए और उस घटना का विरोध करते हुए तीन पॉपुलर मलयालम फिल्म एक्ट्रेस ने भी एसोसिएशन से इस्तीफा दे दिया है. उनका आरोप है कि इस जरूरत की घड़ी में एसोसिएशन के सदस्यों ने पीड़िता का साथ नहीं दिया.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मलयालम एक्ट्रेस रेम्या नम्बीसन, रीमा कलिंगल और गीतू मोहनदास ने फैसला किया कि वो एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स से इस्तीफा दे देंगी. उन्होंने फेसबुक पेज ‘वीमेन इन सिनेमा कलेक्टिव’ के जरिए इस बात की घोषणा की. दरअसल, AMMA ने अपनी जनरल बॉडी मीटिंग में फैसला किया कि एक्टर दिलीप (जिनका नाम यौन उत्पीड़न मामले में सामने आया है) को इस एसोसिएशन में वापस ले लिया जाए.

अपने फेसबुक पोस्ट में पीड़ित एक्ट्रेस ने कहा कि वो AMMA से इसलिए इस्तीफा नहीं दे रही हैं क्योंकि उन्हें उनके फैसले का विरोध करना था बल्कि इस एसोसिएशन के साथ उनके अनुभव अच्छे नहीं रहे हैं. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि दिलीप अक्सर उनके फिल्म प्रोजेक्ट्स में दखल देता आया है जिसके चलते उन्हें उन प्रोजेक्ट्स से हाथ भी धोना पड़ा है. लेकिन AMMA ने इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जबकि उन्होंने इसको लेकर शिकायत भी दर्ज कराई थी. यौन उत्पीड़न मामले के सामने आने के बाद भी दिलीप के खिलाफ एसोसिएशन ने कोई एक्शन नहीं लिया. उन्होंने कहा, “मैं अब इस्तीफा दे रही हूं क्योंकि ऐसी एसोसिएशन के साथ जुड़े रहने का अब कोई अर्थ नहीं है.”

इस मामले को लेकर अन्य तीन एक्ट्रेस ने इस्तीफा देते हुए उम्मीद की है कि इससे एसोसिएशन पर असर पड़ेगा और वो अपने फैसले पर पुनःविचार करते हुए योग्य कार्रवाई करेगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi