Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

‘न्यूकमर’ मालविका ने कैसे दे दी दीपिका को मात?

माजिद मजीदी ने दीपिका को साइडलाइन कर मालविका को अपनी फिल्म में किया कास्ट

Hemant R Sharma Hemant R Sharma, Kumar Sanjay Singh Updated On: Mar 15, 2017 04:57 PM IST

0
‘न्यूकमर’ मालविका ने कैसे दे दी दीपिका को मात?

दीपिका पादुकोण का स्टारडम इतना बड़ा है कि अगर वो खुद किसी के साथ काम करने की ख्वाहिश जाहिर करें तो उन्हें भला कौन मना कर सकता है? बात अगर बॉलीवुड की होती तो शायद कोई नहीं लेकिन बॉलीवुड से बाहर शायद दीपिका का ये स्टारडम ज्यादा मायने नहीं रखता.

deepika padukone

शायद यही वजह है कि ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेटेड ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए दीपिका की जगह मालविका मोहनन को साइन कर लिया गया है.

 

इस फिल्म के लिए दीपिका ने ना केवल अपना लुक टेस्ट दिया बल्कि इसमें काम करने के लिए काफी दिनों तक मजीदी से संपर्क भी करती रहीं लेकिन मजीदी ने दीपिका के दावे को खारिज करते हुए मालविका के नाम का एलान कर दिया.

Majid Poster

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की टीम ने अपनी फिल्म से जुड़े अफवाहों को खारिज करते हुए एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि उनकी फिल्म में मालविका मोहनन को कास्ट कर लिया गया है और वह मुंबई में पिछले एक हफ्ते से फिल्म के निर्देशक मजीदी के साथ फिल्म की शूटिंग भी कर रहीं हैं.

Malavika

मलयाली फिल्मों से जुड़ी अभिनेत्री मालविका मोहनन मशहूर सिनेमेटोग्राफर के यू मोहनन की बेटी हैं. खबर है कि मालविका को ह्यूमन रिलेशनशिप को लेकर हाजिरजवाब होने की वजह से इस किरदार के लिए चुना गया था. निर्माताओं के अनुसार 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' भाई और बहन के रिलेशनशिप को केंद्र में रखकर बनाई जा रही कहानी है.

ख़बरों के मुताबिक़ इस फिल्म के लिए मजीदी को एक नए चेहरे की तलाश थी जिससे दर्शक ज्यादा वाकिफ ना हों. जबकि इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच होड़ सी मची हुई थी. दीपिका के कद को देखते हुए उनका दावा सबसे मजबूत नज़र आ रहा था. लेकिन बात बनी नहीं.इस तरह दीपिका एक न्यूकमर के हाथों मात खा गई.

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म में ईशान और मालविका भाई-बहन की भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi