S M L

मलाइका-अरबाज़ केस: मलाइका को चाहिए 15 करोड़

मुंबई की फैमिली कोर्ट में चल रहा है तलाक का केस, सुलह की कोशिशें नाकाम

Updated On: Dec 28, 2016 01:14 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
मलाइका-अरबाज़ केस: मलाइका को चाहिए 15 करोड़

अरबाज़-मलाइका की शादी टूटने की ओर है. मलाइका ने अरबाज़ ख़ान को तलाक देने के लिए 15 करोड़ रुपए की मांग की है. हालांकि वह किसी भी हालत में कम से कम 10 करोड़ रुपए लिए बिना अरब़ाज का पीछा नहीं छोड़ेंगी.

बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर पर अगर यकीन किया जाए तो दोनों के बीच सुलह की सारी कोशिशें बेकार हो चुकी है. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ से दूरियां बना ली हैं. सुनने में ये भी आ रहा है कि अरबाज़ 10 करोड़ की रकम किश्तों में देने के लिए राजी भी हो गए हैं.

Malaika-Arbaaz 1

मुंबई की बांद्रा फैमिली कोर्ट में दोनों ने पहला काउसलिंग सेशन भी लिया लेकिन सुलह की बात बन नहीं सकी. मलाइका और अरबाज़ की शादी को 18 साल हो चुके हैं. उनका बेटा अरहान फिलहाल मलाइका के साथ ही रहेगा. माना जा रहा है कि मई 2017 तक तलाक का ये केस दोनों के अलगाव के साथ खत्म हो सकता है.

पिछले करीब डेढ़ साल से अरबाज़-मलाइका के रिश्तों में आई दूरियों की खबरें आने लगी थीं. शुरू में दोनों ने खबरों से इनकार किया. सलमान ख़ान ने भी मलाइका को समझाने की कोशिश की थी लेकिन मलाइका मानने के लिए तैयार नहीं हैं.

अर्जुन कपूर से डेटिंग

मलाइका की अर्जुन कपूर से नजदीकियों की खबरें लगातार आती रही हैं. अर्जुन कपूर को काफी बार मलाइका के घर से निकलते देखा गया है लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं बताया है. अर्जुन कपूर का नाम सलमान की बहन अर्पिता से भी जुड़ा था.

अरबाज़ फिल्मों में बिजी

अरबाज़ ख़ान इन दिनों फिल्मों में व्यस्त हो गए हैं. उनकी इतनी फिल्में कभी नहीं आई जितनी पिछले डेढ़ साल में रिलीज हुई या होने को तैयार हैं. वैसे, अरबाज़ की भी एक सीक्रेट दोस्त है, जिनका नाम फिलहाल सामने नहीं आया है. कई बार उनको अरबाज़ के साथ देखा गया है. गोवा की एक पार्टी में भी ये दोस्त अरबाज़ के साथ थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi