S M L

Reaction : मलाइका अरोड़ा खान ने MeToo अभियान को बताया शोर - शराबा, दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड में #MeToo अभियान की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की थी

Updated On: Oct 31, 2018 02:29 PM IST

Ankur Tripathi

0
Reaction : मलाइका अरोड़ा खान ने  MeToo अभियान को बताया शोर - शराबा, दिया ऐसा रिएक्शन
Loading...

भारत में इन दिनों #MeToo अभियान की लहर है. जहां महिलाएं यौन उत्पीड़न के खिलाफ खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी आवाज उठा रही हैं. जहां कई महिलाओं ने इसके चलते कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों को अदालत तक पहुंचा दिया है. ऐसे में मलाइका अरोड़ा खान ने इस अभियान को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. मॉडल ने इस अभियान को एक शोर - शराबा बताया है. जिससे सिर्फ आवाज होगी लेकिन कोई बदलाव नहीं आएगा.

हाल ही मलाइका अरोड़ा ने इस अभियान पर हो रही चर्चा में अपना पक्ष रखते हुए कहा '' मुझे ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहा है. मैं लोगों की बातों को सुन रही हूं. मुझे लगता है कि बदलाव की जगह इसे लेकर शोरशराबा कहीं ज्यादा है.'' मलाइका ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा ''अगर हम एंटरटेनमेंट जगत की बात कर रहे हैं तो बहुत कुछ होता दिखाई दे रहा है, सबसे बड़ी बात है  लोग इसपर अपनी राय रख रहे हैं. लेकिन बदलाव के लिए लोगों आगे आकर कुछ कदम उठाने होंगे. इस बदलाव में समय लगेगा. ये एक रात में सामने नहीं आएगा. इसलिए में समझती हूं की अभी इसे और दूर जाना है.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : अनुष्का शर्मा ने करवा चौथ को यादगार बनाने के लिए पहनी इतने लाख की साड़ी, हैरान हो जाएंगे आप ]

आपको बता दें, बॉलीवुड में #MeToo अभियान की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की थी. जहां उनके साथ फिल्म 'हॉर्न ओके' की शूटिंग के दौरान हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ एक्ट्रेस ने अपनी आवाज खुलकर सामने रखी और नाना का सच सबके सामने रखा. इस अभियान के चलते अबतक विकास बहल , चेतन भगत, आलोक नाथ, अनु मालिक , कैलाश खेर , रजत कपूर , जैसे कई बड़े लोगों का नाम सामने आया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi