S M L

Troll: मलाइका की शेयर की गई तस्वीरों पर लोगों ने दी नसीहत, कहा मां नहीं करतीं ऐसा काम

समंदर के किनारे अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हॉट अंदाज में एक बार फिर से नजर आईं

Arbind Verma Updated On: May 26, 2018 09:40 AM IST

0
Troll: मलाइका की शेयर की गई तस्वीरों पर लोगों ने दी नसीहत, कहा मां नहीं करतीं ऐसा काम

फिल्मों से बिलकुल गायब हो चुकीं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं. वो कोई न कोई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने एक तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, जिसे लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

बिकिनी में बीच किनारे आईं मलाइका नजर

समंदर के किनारे अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हॉट अंदाज में एक बार फिर से नजर आईं. उन्होंने कुछ तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. हालांकि, इन तस्वीरों में मलाइका काफी हॉट नजर आ रही थीं. मलाइका ने स्विम करती हुई तस्वीर भी इस कोलाज के साथ जोड़ा है. इन सब तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि, एक मां बिकिनी पहन कर इंस्टा पर तस्वीर कैसे शेयर कर सकती है? किसी दूसरे यूजर ने चीप लिखा तो किसी ने लिखा कि टीनएजर की तरह बर्ताव न करें. कईयों ने तो सही तरीके के कपड़े पहनने की सलाह तक दे डाली. एक यूजर ने तो उनकी शक्ल के बारे में ही कह दिया. उसने लिखा कि शक्ल देख अपनी.

Summer lovin...take me backkk #fridayflashback #sun#sea#surf

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

मुझे नहीं पड़ता कोई फर्क

वैसे तो सोशल मीडिया पर कोई भी ट्रोलर्स के निशाने से बच नहीं पाया है. कोई उनका जवाब देता है तो कोई चुप रहने में ही अपनी भलाई समझता है. कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलिंग के बारे में दिए आईएनएस को एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. मुझे इससे उबरने की जरूरत नहीं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi