S M L

Koffee With Karan 6: अर्जुन-मलाइका जल्द कर सकते हैं शादी, ये बातें कर रही हैं इशारा

अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा से 10 साल छोटे हैं

Updated On: Nov 06, 2018 06:31 PM IST

Arbind Verma

0
Koffee With Karan 6: अर्जुन-मलाइका जल्द कर सकते हैं शादी, ये बातें कर रही हैं इशारा
Loading...

इश्क का बुखार ऐसा होता है जो उतरे नहीं उतरता है. आजकल कुछ ऐसा ही हो रहा है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ. दोनों एक-दूसरे के प्यार में गोते लगा रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ये बात और भी पुख्ता हो गई जब आमिर के साथ बातचीत के बीच में ही करण जौहर ने कुछ देर के लिए मलाइका अरोड़ा को भी बुला लिया.

अर्जुन-मलाइका करेंगे जल्द शादी

हाल ही में आमिर खान, करण जौहर के बहुचर्चित शो ‘कॉफी विद करण 6’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे लेकिन इसी बीच करण ने कुछ देर के लिए मलाइका को भी बुला लिया और उनके साथ मस्ती करते हुए करण ने अर्जुन से जल्द शादी होने की बात की तरफ इशारा कर दिया. इसके बाद मलाइका बुरी तरह शर्मा गईं और उन्होंने करण को चुप कराने की कोशिश की. करण ने मलाइका को छेड़ते हुए कहा कि, ‘हम सभी नीचे की तरफ जा रहे हैं और ये आपकी जिंदगी में भी जल्द होने वाला है.’ साथ ही पिंकविला की रिपोर्ट को अगर मानें तो ये दोनों अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

10 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा से 10 साल छोटे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर भी परिणीति के साथ अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन के लिए इस शो पर आए थे. इस दौरान अर्जुन, परिणीति के साथ न बैठकर मलाइका के साथ बैठे थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi