S M L

Revealed : अर्जुन कपूर से अपने रिश्तों को लेकर पहली बार बोलीं मलाइका, दिया बड़ा बयान

मलाइका को अर्जुन कपूर से उनके रिश्तों को लेकर सवाल पूछा गया था. जिसका जवाब देते हुए मॉडल ने बहुत ही खास जवाब दिया.

Updated On: Dec 15, 2018 10:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
Revealed  : अर्जुन कपूर से अपने रिश्तों को लेकर पहली बार बोलीं मलाइका, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां आपको बता दें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. हाल ही में अर्जुन को मलाइका की गर्लगैंग के साथ पार्टी करते देखा गया था. जहां मलाइका अर्जुन के बाहों में बैठी नजर आईं थीं. जिससे साफ पता चलता है कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के कितने करीब हैं. जिसके बाद अब मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ा है.

arjun_Feature-640x361

अमर उजाला के मुताबिक हाल ही में मलाइका को अर्जुन कपूर से उनके रिश्तों को लेकर सवाल पूछा गया था. जिसका जवाब देते हुए मॉडल ने कहा कि उन्हें संतुलन रखना आता है और जब उन्हें इंकार करने की जरुरत है तब वो खुद कर देंगी. मलाइका चाहे जो भी कहे लेकिन उनकी अर्जुन कपूर के साथ केमिस्ट्री बताती है की इन दोनों की जोड़ी के बीच क्या चल रहा है.

Malaika-Arora-drops-Khan-from-her-name-on-Instagram-soon-get-married-to-arjun-kapoor-

[ यह भी पढ़ें : Cute Pictures : बी- टाउन में मां करीना के साथ हुडी पहनकर घुमने निकले तैमूर, देखिए तस्वीरें ]

आपको बात दें कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनसिप को लेकर अब तक कोई बात नहीं की है. लेकिन हाल ही में ये जोड़ी एक साथ इटली गई थी जहां अर्जुन ने मलाइका के साथ उनका जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही हाल ही में अर्जुन कपूर ने करण जौहर के चैट शो पर बताया था कि वो इस वक़्त कीसी हसीन के साथ रिश्तों में हैं. अर्जुन ने यहां नाम तो नहीं बताया.. लेकिन समझदारों के लिए इशारा काफी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi