S M L

मुन्नी के बाद अब हॉट 'पटाखा' बनकर ठुमके लगाते नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा, देखिए पोस्टर

मुन्नी के बाद विशाल भरद्वाज की फिल्म पटाखा में नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा

Updated On: Sep 04, 2018 02:05 PM IST

Ankur Tripathi

0
मुन्नी के बाद अब हॉट 'पटाखा' बनकर ठुमके लगाते नजर आएंगी मलाइका अरोड़ा, देखिए पोस्टर
Loading...

बॉलीवुड में मुन्नी के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा खान बहुत जल्द एक आइटम नंबर में ठुमके लगाते दिखाई देंगी. आपको बता दें ,मलाइका शुरुआत से आइटम नंबर गानों की रानी मानी जातीं हैं. मलाइका का हर आइटम नंबर जरुर हिट होता है भले ही वो फिल्म चले न चले. मलाइका पहली बार फिल्म दिल से के छैंया-छैंया गाने में नजर आईं थी. वहीं 'दबंग' फिल्म का गाना मुन्नी बदनाम में दर्शक उनकी अदाओं के कायल हो गए थे. ऐसे में मलाइका एक बार फिर अपना जादू लेकर लौटने वाली हैं. मलाइका विशाल भरद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में आइटम नंबर करते नजर आएंगी. मलाइका ने इसका पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. देखिए नए गाने का पोस्टर

इस पोस्टर में में मलाइका बेहद हॉट लग रही हैं. जहां उन्होंने काले रंग की घाघरा और चोली पहनी है. इस तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने लिखा 'हैलो, हैलो, हैलो, दो दिन में सब कहेंगे.' आपको बता दें, मलाइका कभी अपना जीम मिस नहीं करती हैं. जिस वजह से इस उम्र में भी वो फिटनेस के मामले में अपने से कम उम्र की हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं.

[ यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ ने कराया हॉट अंदाज में फोटोशूट, इंटरनेट पर मच गई खलबली, देखिए वीडियो ]

विशाल भारद्वाज अपनी फिल्म ‘पटाखा’ को पहले ‘छुरियां’ नाम से रिलीज करने वाले थे, लेकिन बाद में इसका नाम बदल दिया गया. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा, सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान और विजय राज लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi