S M L

Buzz : अर्जुन कपूर के नाम का पेंडेंट पहनने के मामले पर मलाइका अरोड़ा ने दी सफाई, पढ़ें

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच रिलेशनशिप ख़बरें सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां आपको बता दें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है

Updated On: Nov 29, 2018 08:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : अर्जुन कपूर के नाम का पेंडेंट पहनने के मामले पर मलाइका अरोड़ा ने दी सफाई, पढ़ें

बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच रिलेशनशिप ख़बरें सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां आपको बता दें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. हाल ही में अर्जुन को मलाइका की गर्लगैंग के साथ पार्टी करते देखा गया था. जहां मलाइका अर्जुन के बाहों में बैठी नजर आईं थीं. वहीं हाल ही में मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन और मलाइका एक साथ इटली भी गये थे. इन तस्वीरों और मुलाकातों के बाद अब ये साफ है की इस जोड़ी के बीच बहुत कुछ खास चल रहा है . वहीं अब मलाइका ने भी सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट डालकर अपने रिश्तों की खबरों को और हवा देदी हैं. देखिए मलाइका की यह खास पोस्ट.

WhatsApp Image 2018-11-29 at 7.01.52 PM

मलाइका अरोड़ा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक खास लॉकेट पहने नजर आ रही हैं. जिसमें A और M लिखा हुआ है. मलाइका ने इस खास पोस्ट के आने के बाद से इस खबर की चर्चा है की. यह लॉकेट अर्जुन और मलाइका के प्यार और रिश्ते को पूरी तरह से कन्फर्म करता है. लेकिन जब मलाइका ने को इन खबरों का पता चला तो उन्होंने ने अपने इस लॉकेट का राज सबके सामने खोल दिया देखिए मॉडल की यह खास पोस्ट.

WhatsApp Image 2018-11-29 at 7.01.52 PM (1)

[ यह भी पढ़ें : OMG : क्या ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं जाह्नवी कपूर, पढ़ें ]

मलाइका ने हाल ही में एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा. '' मैं आप सभी को बता दूं मेरा सबसे पसंदीदा पेंडेंट का मतलब है मलाइका अरोड़ा मतलब मेरा नाम'' वहीं हाल ही में अर्जुन कपूर ने कॉफी विद करण 6 में पहली बार अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया कि वो अभी सिंगल नहीं हैं. इसका मतलब साफ है की मलाइका और अर्जुन बहुत जल्द बॉलीवुड को एक खुशखबरी दे सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi