S M L

Revealed: '2.0' की रिलीज में आमिर खान ने अटकाया रोड़ा !

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘2.0’ के मेकर्स अपनी इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करना चाहते हैं

Akash Jaiswal Updated On: Feb 23, 2018 03:21 PM IST

0
Revealed: '2.0' की रिलीज में आमिर खान ने अटकाया रोड़ा !

अक्षय कुमार और रजनीकांत की आनेवाली साइंस फिक्शन फिल्म ‘2.0’ को लेकर एक नई खबर सामने आई है. मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के मेकर्स अपने इस मेगा प्रोजेक्ट को दिवाली के मौके पर रिलीज करना चाहते हैं. इसी दौरान आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भी रिलीज होने जा रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ये दो बड़ी फिल्में क्लैश हो रही है. इसलिए अब ‘2.0’ के मेकर्स चाहते हैं कि आमिर अपनी फिल्म की डेट पोस्टपोन कर दें. लेकीन आमिर अपनी रिलीज डेट को लेकर टस से मस होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

क्या ‘2.0’ के खातिर पोस्टपोन होगी ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की रिलीज?

बॉलीवुडलाइफ पर छपी एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘2.0’ की रिलीज कई बार डिले होने के बाद अब इसके मेकर्स इसे दिवाली के स्पेशल मौके पर दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दिवाली 2018 की डेट को ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए बुक कर लिया गया है. ऐसे में अगर ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो इन दोनों के ही बिजनेस पर खासा नुक्सान सहना पड़ सकता है. इसलिए ‘2.0’ के मेकर्स अब आमिर को अपनी फिल्म की रिलीज डेट टालने की सिफारिश कर रहे हैं.

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की रिलीज के साथ समझौता नहीं करना चाहते हैं आमिर

रिपोर्ट में बताया गया कि जब लायका प्रोडक्शन्स (‘2.0’ को प्रोड्यूस करने वाली प्रोडक्शन कंपनी) ने ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने को लेकर आमिर से बात की तो उन्होंने उनकी इस रिक्वेस्ट को पूरा करने से साफ मना कर दिया. आमिर का मानना है कि उनकी फिल्म के लिए दिवाली की रिलीज डेट सबसे सही है और वो इसके साथ अब किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते हैं.

अब बताया जा रहा है कि इन दो बड़ी फिल्मों की क्लैश को टालने के लिए लायका प्रोडक्शन्स और यशराज प्रोडक्शन्स के बीच मीटिंग्स का सिलसिला अभी जारी है और जल्द ही इसे लेकर नई जानकारी सामने आ सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi