S M L

Brawl:  इस मेकअप आर्टिस्ट ने खाई कसम, नहीं करेगा उर्वशी रौतेला के साथ काम

उर्वशी रौतेला के साथ हुए इस अनुभव के चलते अब बॉलीवुड के इस पॉपुलर मेकअप आर्टिस्ट ने ये फैसला लिया है

Akash Jaiswal Updated On: Apr 24, 2018 12:24 PM IST

0
Brawl:  इस मेकअप आर्टिस्ट ने खाई कसम, नहीं करेगा उर्वशी रौतेला के साथ काम

बॉलीवुड के पॉपुलर मेकअप आर्टिस्ट सुभाष शिंदे जोकि इन दिनों उर्वशी रौतेला के साथ उनकी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के लिए काम कर रहे थे, ने ये फैसला किया है कि वो उनके साथ काम नहीं करेंगे. स्पॉटबॉय पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी के मेनेजर प्रशांत ने सुभाष से बत्तमीजी से बात की जिसके चलते इनके बीच विवाद उत्पन्न हो गया.

बताया गया कि प्रशांत ने सुभाष को फोन करके कहा कि अगले ही दिन उन्हें फिल्म के सेट पर मौजूद रहना है. लेकिन सुभाष ने ऐसा करने से मना कर दिया. उनका कहना है कि शूटिंग के महज एक दिन पहले उन्हें जानकारी दी गई कि उन्हें सेट पर पहुंचना है. गौरतलब है कि सुभाष ने 25 अप्रैल की डेट करण जौहर की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ को दे रखी है. इस वजह से उर्वशी की फिल्म को वो समय नहीं पाते जिसके चलते उन्होंने सेट पर आने से मना कर दिया.

कहा गया कि सुभाष ने प्रशांत को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मानें. प्रशांत ने तो सुभाष को ये तक कह दिया कि उन्हें सेट पर ना आने की वजह बताते हुए उन्हें लिखित रूप से ये बात कहनी होगी और साथ ही ये भी कहना होगा कि ये सब उनकी गलती है. जब सुभाष ने इस बात से इंकार कर दिया तब प्रशांत ने उन्हें चेतावनी दी कि ऐसे में अब उर्वशी के लिए किसी अन्य मेकअप आर्टिस्ट को हायर कर लिया जाएगा.

इसके बाद अब उर्वशी के लिए मेकअप आर्टिस्ट कल्पेश को बुलाया गया. बता दें कि फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के लिए कल्पेश ने ही उर्वशी का मेकअप किया था. हालांकि फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के डायरेक्टर अजय लोहन का कहना है कि सेट पर सब कुछ ठीक है लेकिन प्रशांत इस बात को लेकर सवाल किया गया तो उन्हें सुभाष के साथ हुई अपनी अनबन की बात मानीं और कहा, “देखिए के एक सॉन्ग के लिए हमें पहले मॉरिशस फिर गोवा और फिर मुंबई में शूट करना था. इस पूरे प्रोजेक्ट और सुभाष हमारे साथ काम करनेवाले थे लेकिन कल उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें हैदराबाद जाना है और तब मैंने उनसे टिकेट की एक फोटो मांगी. मैंने देखा कि उन्होंने एक महीने पहले ही टिकेट करा रखी थी. उन्हें इस बारे में हमें पहले ही बता देना चाहिए था? और हां, मैंने उनसे कहा कि वो मुझे अपनी बात लिखित रूप में दें. सुभाष ने बताया कि वो 5 मई को लौटेंगे लेकिन ऐसे तो फिर वो हमारे साथ लगातार काम नहीं कर पाते. इसलिए अब हमने कल्पेश को बुलाया है और हां उनके साथ सलमा नामकी एक लड़की भी है.”

दूसरी और जब सुभाष से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो उर्वशी के साथ कभी काम नहीं करेंगे क्योंकि प्रशांत ने उनसे बड़ी ही बत्तमीजी से बात की है. यहां वो एक्स्ट्रा-इनकम की तलाश में नहीं हैं. आगे उन्होंने ये भी कहा कि उर्वशी एक अच्छी लड़की हैं और उन्हें उनका काम पसंद है लेकिन उनके साथ उन्होंने किसी भी तरह का कॉन्ट्रैक्ट नहीं किया हुआ था और अब महज 24 घंटे पहले उन्होंने इस बात की सूचना दी. ऐसे में वो उनके हिसाब से टाइम एडजस्ट नहीं कर पाते.

बताते चलें कि सुभाष ने बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेस के साथ काम किया है. इनमें श्रीदेवी, हुमा कुरैशी, जूही चालवा, कैटरीना कैफ, ट्विंकल खन्ना, सुष्मिता सेन, बिपाशा बासु, नर्गिस फाखरी समेत कई नाम शामिल हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi