S M L

पाकिस्तान में भी पद्मावती जैसा विवाद, माहिरा बनीं शिकार

दीपिका पादुकोण की तरह ही माहिरा खान भी अपनी फिल्म के खिलाफ चल रहे विरोध से परेशान हैं

Updated On: Nov 24, 2017 10:24 AM IST

Akash Jaiswal

0
पाकिस्तान में भी पद्मावती जैसा विवाद, माहिरा बनीं शिकार

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर देशभर में लोगों ने विरोध जताया है. इस फिल्म में रानी पद्मावती को अपमानजनक तरीके से पेश करने को लेकर लोगों में आक्रोश को माहौल है. हालिया रिपोर्ट्स में रिवील किया गया कि सिर्फ दीपिका को फिल्म बैन की पीड़ा नहीं सहनी पड़ रही है बल्कि ऐसी ही एक और एक्ट्रेस है जिसकी आनेवाली फिल्म को बैन कर दिया गया है.

padmavati (1)

बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की. दरअसल, पाकिस्तान में माहिरा की फिल्म ‘वेरना’ की बैन कर दिया गया है. इस फिल्म को वहां सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट भी नहीं दिया है. वहां की मौजूदा हालत पर कटाक्ष करते हुए फिल्म के मेकर्स ने एक डिस्क्लेमर भी जारी किया है जिसे माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड भी किया है.

The disclaimer before #verna starts

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

इस फोटो में लिखा था, “इस फिल्म में सब कुछ काल्पनिक है क्योंकि असलियत कहने या दिखाने के लिए ये बहुत कड़वी है. फिल्म में दिखाई गई घटनाएं, हमारे जैसे देश में असल में जो हो रहा है उसकी तुलना में चुटकुले है.”

Power Di Game hai saari #Verna #Powerdigame #shoaibmansoor #mahirakhan #haroonshahid

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

बता दें कि फिल्म ‘वेरना’ रेप जैसे सेंसिटिव विषय पर बनाई गई फिल्म है. सिंध बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स के जनरल सेक्रेटरी अब्दुल रज्जाक खुहावर ने कहा, “इस फिल्म के विषय के कारण इसपर ऑब्जेक्शन उठाया जा रहा है. फिल्म का विषय है रेप और इसमें गुनाहगार है गवर्नर का बेटा. लेकिन फिल्म को बैन नहीं किया जाना चाहिए. इसमें कुछ बदलाव और सेंसरशिप करके इसे रिलीज के लायक बनाया जा सकता है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi