S M L

रणबीर के साथ वायरल फोटोज पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी

इससे पहले रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर ने भी उन वायरल फोटोज पर अपनी सफाई पेश की थी

Akash Jaiswal Updated On: Oct 18, 2017 06:15 PM IST

0
रणबीर के साथ वायरल फोटोज पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर और माहिरा खान के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से सुनने को मिल रही हैं. हाल ही में रणबीर और माहिरा कि न्यूयॉर्क से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया देखने को मिली जिसमें ये दोनों सिगरेट पीते हुए साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे थे.

फिर क्या, उसी वक्त से इन दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया. इस मुद्दे पर रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर तो अपनी सफाई दे चुके हैं और अब आखिरकार माहिरा ने इन फोटोज पर अपनी सच्चाई बयां की है.

रणबीर कपूर ने माहिरा खान के साथ अपनी वायरल फोटोज पर तोड़ी चुप्पी

ranbir mahira

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माहिरा मंगलवार को पाकिस्तान में फिल्म वर्ना के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची. यहां मौजूद मीडिया ने माहिरा से रणबीर के साथ वाले उन फोटोज के बारे में जब पूछा तो उन्होंने कहा कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है और उनकी मुलाकात में ऐसी कोई भी गलत बात नहीं है. उन्होंने कहा कि एक लड़के और लड़की का हैंगआउट करना आम बात है और इसमें कोई गलत बात नहीं.

माहिरा ने कहा कि इस घटना से उन्हें सीख मिली है क्योंकि मीडिया अब फिल्मों के अलावा भी और कई जगह भी होती है. उन्होंने कहा कि लोग उन्हें कहते हैं कि वो फिल्मों में भी सभ्य कपड़े पहनती हैं और नशा करती नहीं दिखती. लेकिन इसकी वजह ये है कि उन्हें दुनिया को दिखाने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं करना है.

ranbir kapoor with mahira khan

जब से रणबीर का कैटरीना के साथ का ब्रेकअप हुआ है, माहिरा के साथ उन्हें जोड़ा जा रहा है. इन दोनों को दोस्ती को शुरू से ही प्यार के नजरिए से देखा गया है लेकिन ये अक्सर इस बात से इंकार करते आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi