S M L

रणबीर के साथ वाली तस्वीर के लिए फिर किया गया पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा को ट्रोल, दिया ये जवाब

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म करते ही माहिरा से मिलने लंदन गए थे

Updated On: Dec 05, 2018 10:31 PM IST

Arbind Verma

0
रणबीर के साथ वाली तस्वीर के लिए फिर किया गया पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा को ट्रोल, दिया ये जवाब

काफी दिनों पहले पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को लेकर एक खबर मीडिया में आई थी जिसमें वो न्यू यॉर्क में रणबीर कपूर के साथ बातचीत कर रही थीं और स्मोकिंग कर रही थीं. ये तस्वीर उस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी. लेकिन खबर ये है कि माहिरा के स्मोकिंग करने को लेकर उन्हें अब भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

माहिरा को किया जा रहा ट्रोल

तकरीबन साल भर पहले महिरा खान और रणबीर कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी जिसमें माहिरा, रणबीर से बात करते हुए सिगरेट पी रही थीं. लेकिन इतने दिनों बाद भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. मंगलवार को माहिरा ने ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को विश किया जिन्होंने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है. उन्होंने लिखा कि, ‘मुबारक हो एक ग्रेट इनिंग्स के लिए और शुक्रिया. मैं बहुत खुश हूं आपको लाइव खेलता हुआ देखकर. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार.’ माहिरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने फिर से उन्हें रणबीर के साथ वायरल हुई तस्वीर के लिए ट्रोल कर दिया. इस यूजर ने लिखा कि, ‘लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है, जब से रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) वाली पिक्चर आउट हुई...’ लेकिन इस ट्वीट का जवाब माहिरा ने सिर्फ एक शब्द से दिया और वो था ‘Ranbir’. दरअसल, इस ट्विटर यूजर ने रणबीर कपूर का नाम गलत लिखा था.

Mahira Ranbir

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बाद दोनों मिले थे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में ये भी खबर आई थी कि रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म करते ही माहिरा से मिलने लंदन गए थे. हालांकि, इस खबर की कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi