S M L

गीता कपूर के निधन पर अभिनेत्री माहिका शर्मा ने जताया दु:ख, कहा-बॉलीवुड के पास नहीं है दिल

लोगों को गीता जी के लिए थोड़ी इज्जत दिखानी चाहिए, थोड़ी ही सही लेकिन उन्हें इस तरह से दरकिनार नहीं करना चाहिए

Updated On: May 28, 2018 10:23 AM IST

Arbind Verma

0
गीता कपूर के निधन पर अभिनेत्री माहिका शर्मा ने जताया दु:ख, कहा-बॉलीवुड के पास नहीं है दिल

अभिनेत्री माहिका शर्मा ने गीता कपूर के निधन पर अपनी श्रद्धांजलि देते हुए गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड की कोई भी सेलिब्रिटी गीता कपूर जी को श्रद्धांजलि देने तक नहीं आया. बॉलीवुड के पास दिल नहीं है. वो बस ट्वीट करके नाम कमाना जानते हैं.

माहिका शर्मा ने जताया दु:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा गीता कपूर का दो दिनों पहले निधन हो गया लेकिन बॉलीवुड से एक भी कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि तक देने नहीं पहुंचा. जिस पर अभिनेत्री माहिका शर्मा ने अफसोस जताया है. उन्होंने कहा है कि, गीता कपूर मैम के बारे में जानकर काफी दु:ख हुआ. जिस तरीके से उनके परिवार ने उन्हें दरकिनार कर दिया और उनके बारे में सोचना तक बंद कर दिया. मुझे ऐसा महसूस होता है कि मैं दौड़कर जाऊं और उन्हें गले से लगा लूं. उनके बेटे को थोड़ी इज्जत उनके लिए दिखानी चाहिए थी और गीता कपूर जी की अंतिम यात्रा के लिए उनका दाह-संस्कार करवाना चाहिए था. मुझे लगता है कि बुजुर्ग हो जाने पर अगर ऐसा किया जाता है तो मैं लंबी उम्र तक जिंदा नहीं रहना चाहती. और अभी भी कुछ लोग बेटे की चाहत रखते हैं. मुझे लगता है बेटियां ज्यादा अच्छी हैं उनके मुकाबले कि वो अपनी जिम्मेदारियां अपने परिवार के प्रति रखती हैं. हर पैरेंट को बेटी अपने घर में रखनी ही चाहिए बशर्ते कि उन्हें मार दिया जाए.

96353eb8-be80-431b-97f4-bcd0db6286f3

बॉलीवुड के पास दिल नहीं है

माहिका ने आगे कहा कि, ‘बॉलीवुड के पास दिल नहीं है. हकीकत में उन्हें सिर्फ ट्वीट करने से प्यार है और नाम कमाने से. लोगों को गीता जी के लिए थोड़ी इज्जत दिखानी चाहिए, थोड़ी ही सही लेकिन उन्हें इस तरह से दरकिनार नहीं करना चाहिए. वो हमेशा याद रहेंगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi