S M L

Sadak2: महेश भट्ट ने मिलाया फॉक्स स्टार स्डूडियोज के साथ हाथ, ये है वजह

भट्ट कैंप के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के बद्रीनाथ में होगी

Updated On: Nov 21, 2018 12:07 PM IST

Arbind Verma

0
Sadak2: महेश भट्ट ने मिलाया फॉक्स स्टार स्डूडियोज के साथ हाथ, ये है वजह

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ने अपनी अगली फिल्म ‘सड़क 2’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं. बीते दिनों आधिकारिक घोषणा करते हुए पूजा भट्ट ने सोसल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद पिल्म को लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई थी. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है.

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलाया हाथ

महेश भट्ट ने तो अपनी अगली फिल्म ‘सड़क 2’ के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं लेकिन उससे पहले ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि, ‘It’s official…फॉक्स स्टार स्टूडियो और विशेष फिल्म्स मिलाकर...महेश भट्ट के जरिए निर्देशित #Sadak2 के अलावा और तीन फिल्मों का निर्माण करेंगे. #Sadak2 में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट जैसे कलाकार हैं.’

बद्रीनाथ में होगी फिल्म की शूटिंग

भट्ट कैंप के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के बद्रीनाथ में होगी. पिछले दिनों पूजा भट्ट ने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में पूजा के पिता नजर आ रहे थे. पूजा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि उन्होंने ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस सिलसिले में महेश भट्ट ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से भी मुलाकात की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi