S M L

Good News: महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ आएंगे बड़े पर्दे पर नजर, पढ़िए

ये फिल्म एक महिला की खूबसूरत यात्रा को दिखाती है जिसे अनापेक्षित जगहों पर प्यार मिलता है

Arbind Verma Updated On: Dec 24, 2017 06:34 PM IST

0
Good News: महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ आएंगे बड़े पर्दे पर नजर, पढ़िए

फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट अपनी पत्नी, अभिनेत्री और डायरेक्टर सोनी राजदान के साथ बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ये पहली बार हो रहा है जब दोनों राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय नाग की फिल्म ‘योर्स ट्रूली’ में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है.

फिल्म के निर्देशक संजय नाग ने कहा कि, ‘ये फिल्म एक महिला की खूबसूरत यात्रा को दिखाती है जिसे अनापेक्षित जगहों पर प्यार मिलता है.’ भट्ट साहब ने फिल्म के पूरा होने पर पूरी टीम के साथ एक सेल्फी ली और उसे ट्विटर पर पोस्ट किया है.

भट्ट साहब ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘शूटिंग पूरी हुई. ‘योर्स ट्रूली’ दिल को छू लेने वाली कहानी है. इस फिल्म की टीम के मेरे कुछ युवा साथी हैं, जिन्होंने इस फिल्म को बनाया है. एनी जैदी की किताब ‘द वन दैट वाज अनाउंस्ड’ पर आधारित ये एक प्रेम कहानी है, जो मीठी के इर्द-गिर्द घूमती है. मीठी का मानना है कि प्यार के लिए उम्र मायने नहीं रखती और न ही ये प्राथमिकता है. मीठी का ये भी मानना है कि एक इंसान को किसी की आवाज से भी प्यार हो सकता है और उससे वो उस इंसान की छवि बुन लेता है.’

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अहाना कुमरा और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर नाग ने कहा कि, ‘इतनी प्रतिभावान कास्ट और क्रू के साथ खुशी के शहर में शूट करना असाधारण अनुभव रहा. हम फिल्म को खत्म करके इसे दुनिया को दिखाने के लिए बेसब्र हैं. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में की गई है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi