S M L

बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड तोड़ने आ गई ये फिल्म, पहले दिन ही कमाए 51 करोड़

महेश बाबू की फिल्म ‘स्पाइडर’ ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 51 करोड़ रूपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है.

Updated On: Sep 29, 2017 10:16 AM IST

Rajni Ashish

0
बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड तोड़ने आ गई ये फिल्म, पहले दिन ही कमाए 51 करोड़

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘स्पाइडर’ ने आते ही जबरदस्त कमाई कर सुर्खियां बना दी है. बुधवार यानी मिड वीक में रिलीज हुई ये फिल्म पहले दिन ही रिकॉर्ड कमाई करने में कामयाब रही है. ए.आर.मुरुगादौस निर्देशित इस एक्शन थ्रिलर फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 51 करोड़ रूपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है.

क्या टूट जाएगा दंगल और बाहुबली का रिकॉर्ड ?

bahubali 2

स्पाइडर ने आंध्रप्रदेश के अलावा अमेरिका में भी काफी लोकप्रि‍यता पाई है. एनटीआर स्टारर फिल्म जय लव कुश के बाद अब साउथ इंडिया की ये फिल्म अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. स्पाइडर में महेश बाबू का रोल दिलचस्प है. आर मुरुगादोस के निर्देशन में बनी ‘स्पाइडर’ने पहले दिन अमेरिका में 10 लाख डॉलर (6.5 करोड़ रुपए) की कमाई कर ली है. यह फिल्म 120 करोड़ की लागत से बनी है.फिल्म ने आगे भी ऐसी ही कमाई की तो ये बाहुबली और दंगल का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म को तमिल, तेलुगु के साथ ही मलयालम, कन्नड और अरबी भाषा में भी रिलीज किया गया है.

lv spy 2

इसके पहले साऊथ के चर्चित सुपरस्टार जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म जय लव कुश ने अपनी रिलीज के साथ दुनिया भर में जो धमाल मचाया था उससे एक बार बाहुबली जैसी प्रचंड कमाई वाली फिल्म को खतरा पैदा हो गया था. जय लव कुश ने एक हफ्ते में 132 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है जबकि महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर ने पहले दिन ही 50 करोड़ रूपये से ज्यादा कमा लिए हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi