S M L

नम्रता शिरोडकर को किस, क्या महेश बाबू का पब्लिसिटी स्टंट है?

महेश बाबू की फिल्म भारत एएन नेनू हाल ही में रिलीज हुई है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है

Updated On: Apr 23, 2018 09:08 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
नम्रता शिरोडकर को किस, क्या महेश बाबू का पब्लिसिटी स्टंट है?
Loading...

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने स्टार महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी नम्रता शिरोडकर को किस करते हुए एक फोटोग्राफ शेयर की है, जो इंटरनेट पर नंबर वन ट्रेंडिंग हो गई है.

इस फोटो के नीचे महेश बाबू ने Thank You My Love का संदेश भी लिखा है, जिससे साफ है कि महेश अपनी फिल्म भारत एने नेनू की सक्सेस का क्रेडिट नम्रता को दे रहे हैं.

पब्लिसिटी स्टंट?

जिस तरह से ये फोटोग्राफ वायरल हो रही है उससे उन लोगों को भी इस फिल्म के बारे में पता चल गया है जो साउथ की फिल्मों में कम रुचि रखते हैं. ऐसे में ये महेश का पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है क्योंकि इससे पहले उन्होंने नम्रता के साथ कोई भी फोटोग्राफ अपने इस अकाउंट पर पोस्ट नहीं की है.

Thankyou my love

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on

आपको बता दें कि महेश बाबू की फिल्म भारत एने नेनू हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और ये फिल्म तेजी से बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. इसने बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. महेश की इस फिल्म को साउथ के बड़े स्टार्स ने भी जमकर सराहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इस फिल्म से साउथ सिनेमा में डेब्यू किया है. यहां देखिए इस फिल्म का ट्रेलर मीडिया से दूर रहती हैं नम्रता

आपको बता दें कि करीब 20 साल पहले नम्रता शिरोडकर बॉलीवुड में सक्रीय थीं और उन्होंने सलमान खान के साथ 1998 में फिल्म जब प्यार किसी से होता है की थी.1999 में संजय दत्त के साथ वास्तव समेत कई फिल्में की थीं और अपने परवान चढ़ते करियर को अचानक फुल स्टॉप लगाकर उन्होंने महेश बाबू से शादी कर ली. जिसके बाद उन्हें मीडिया में कम ही स्पॉट किया जाता है. लेकिन जिस तरह से महेश बाबू ने इस फोटोग्राफ को अपने अकांउट पर शेयर किया है उससे लग रहा है कि फिल्म की सफलता से नम्रता भी काफी खुश हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi