S M L

‘भारत अने नेनु’ की सफलता के बाद तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की होगी मैडम तुसाद में एंट्री

‘भारत अने नेनु’ से हासिल किया स्टारडम, महेश बाबू की इससे पहले दो फिल्में हो चुकी हैं फ्लॉप

Updated On: Apr 27, 2018 09:44 PM IST

Arbind Verma

0
‘भारत अने नेनु’ की सफलता के बाद तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू की होगी मैडम तुसाद में एंट्री

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘भारत अने नेनु’ से उनकी पॉपुलैरिटी कहीं ज्यादा बढ़ गई है. ‘बाहुबली’ के बाद साउथ की ये दूसरी फिल्म है जिसे इतना ज्यादा पसंद किया गया है. अब महेश बाबू से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है कि उनकी एंट्री मैडम तुसाद के म्यूजियम में होने वाली है.

मैडम तुसाद में लगेगा महेश बाबू का स्टैच्यू

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के मोम का स्टैच्यू मैडम तुसाद संग्रहालय में लगाया गया था और अब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के मोम का स्टैच्यू भी मैडम तुसाद में लगाया जाएगा. महेश बाबू ने खुद अपनी इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैडम तुसाद का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. टीम के सभी सदस्यों को बारीकियों का ध्यान रखने के लिए धन्यवाद. अविश्वसनीय.’

भारत अने नेनु से हासिल किया स्टारडम

आपको बता दें कि, महेश बाबू की लगातार दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थीं जिसके बाद उनके स्टारडम को काफी ठेस पहुंची थी लेकिन अब हाल ही में रिलीज हुए ‘भारत अने नेनु’ ने उन्हें फिर से सफलता का स्वाद चखा दिया और वो फिर से स्टारडम की नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है. बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस फिल्म ने 125 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi