S M L

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ रणवीर सिंह करेंगे स्क्रीन शेयर, कुछ ऐसे आएंगे नजर

इसको इस तरह से शूट किया जाएगा कि महेश बाबू और रणवीर सिंह में से किसी के फैन को निराशा न हो

Arbind Verma Updated On: Jul 29, 2018 02:24 PM IST

0
साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ रणवीर सिंह करेंगे स्क्रीन शेयर, कुछ ऐसे आएंगे नजर

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि वो बहुत जल्द अपना डेब्यू बॉलीवुड में करने वाले हैं. उनके बारे में ऐसी खबर आने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए थे लेकिन पत्नी नम्रता शिरोडकर ने कहा था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. लेकिन अब एक बार फिर से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं लेकिन इस बार रणवीर सिंह भी इन सबमें सुर्खियां बटोर रहे हैं.

महेश बाबू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे रणवीर सिंह

मीडियो रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि महेश बाबू और रणवीर सिंह बहुत जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. लेकिन दोनों किसी फिल्म के लिए हाथ नहीं मिलाने जा रहे हैं. एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया है कि, ‘महेश बाबू तकरीबन 10 सालों से थम्स-अप का प्रचार करते आ रहे हैं, इसीलिए कंपनी उनसे जुड़े रहना चाहती है. महेश बाबू का परिवार भी थम्स-अप के अलावा किसी दूसरी सॉफ्ट ड्रिंक को पीना पसंद नहीं करता है. रणवीर ने साल 2016 में सलमान खान को हटाते हुए इस सॉफ्ट ड्रिंक का प्रचार करना शुरू किया था.’ अब दोनों बहुत जल्द एक साथ इस एड को करते हुए नजर आएंगे.

स्क्रिप्ट हो चुकी है तैयार

सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल  बताया है कि, ‘महेश बाबू और रणवीर सिंह के एड के लिए स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है. इसको इस तरह से शूट किया जाएगा कि महेश बाबू और रणवीर सिंह में से किसी के फैन को निराशा न हो.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi