S M L

मिथुन के बेटे मिमोह के रेप केस मामले में पीड़ित लड़की का बयान

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे मिमोह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है

Updated On: Jul 06, 2018 09:09 AM IST

Akash Jaiswal

0
मिथुन के बेटे मिमोह के रेप केस मामले में पीड़ित लड़की का बयान

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ हाल ही में बलात्कार, धोखाधड़ी और बिना सहमती के गर्भपात करान के आरोप के चलते दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई.

अब इस केस में पीड़िता ने एक स्टेटमेंट जारी करके मदद की गुहार लगाई है. अपने बयान में उस महिला ने कहा, “बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बाहर से दिखने में चमक-धमक से भरी हुई है लेकिन अन्य किसी भी क्षेत्र की तरह ही इस इंडस्ट्री में भी महिलाओं की आवाज को दबाया जाता है. लेकिन मैं आगे आई और न्याय के लिए अपनी उठाई. इस वजह से अब मैं शारीरिक और मानसिक तौर पर तक थक चुकी हूं पर मैं शांत नहीं रहूंगी. मैं चाहती हूं कि महाअक्षय और योगिता बाली को, महाअक्षय की शादी (7 जुलाई) से पहले ही हिरासत में लिया जाए क्योंकि यहां तीन जिंदगी दांव पर लगी हुई है. मेरी, महाअक्षय और उस महिला की जिससे महाअक्षय शादी करने वाला है.

मुझे देश के कानून व्यवस्था पर पूर भरोसा है. इस मामले में पुलिस ने मेरी मदद की है और मुझे उम्मीद है कि वो इस केस में मेरी आगे भी मदद करेंगे ताकि मुझे न्याय मिल सके और आगे किसी भी महिला के साथ ऐसा न हो सके. मुझे महिलों के लिए बहादुरी की मिसाल कायम करनी है ताकि जब उन्हें भी ऐसी कोई शिकायत हो तो वो भी न्याय के लिए अपनी आवाज उठाए.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi