Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

First Promo : देखिये भारत के 'गेम ऑफ थ्रोन्स' 'पृथ्वी वल्लभ' की पहली झलक

सोनी टीवी पर जल्द टेलीकास्ट होने जा रहे शो 'पृथ्वी वल्लभ' को भारत का 'गेम ऑफ थ्रोन्स' कहा जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Sep 06, 2017 08:39 AM IST

0
First Promo : देखिये भारत के 'गेम ऑफ थ्रोन्स' 'पृथ्वी वल्लभ' की पहली झलक

सोनी टीवी पर जल्द टीवी इंडस्ट्री के दो सबसे पॉपुलर स्टार्स आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया स्टारर शो 'पृथ्वी वल्लभ' दिखाई देगा. ये शो सोनी एंटरटेनमेंट ओरिजनल्स की पेशकश है. इस शो का पहला प्रोमो आ गया है. शो की पहली झलक देखते ही समझ आ जाता है कि शो टीवी इंडस्ट्री में चल रही भेड़ चाल से कुछ अलग है. कहा जा रहा है कि इस शो का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है और इसके एपिसोड्स की संख्या सीमित है. शो के निर्माण का ये तरीका वैसा ही है जैसे हॉलीवुड में टीवी सीरीज का निर्माण किया जाता है यानी पहले कहानी लिखी जाती है, फिर उसे शूट किया जाता है और उसके बाद शो की लॉन्चिंग होती है.

ये पृथ्वी वल्लभ की कहानी है जिसे आशीष शर्मा ने निभाया है जबकि मृणालनी के किरदार में हॉट अदाकारा सोनारिका भदौरिया दिखाई देंगी. इस शो में एक्शन के साथ साथ प्रेम कहानी भी दिखाई जाएगी.

शो के प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है. इस प्रोमो में आशीष शर्मा और सोनरिका भदौरिया की कमल की अदायगी दिख रही है. शो में एक्शन और वीएफएक्स विदेशी फिल्म और टीवी शोज से कम नहीं लग रहे.

पृथ्वी वल्लभ नाम से सोहराब मोदी ने 1943 में एक फिल्म भी बनाई थी जो एक ऐसे राजा पृथ्वी की कहानी थी जो नर्मदिल है और न्याय को पसंद करता है. जबकि उसका दुश्मन एक ऐसा राजा है जो क्रूर और हिंसक है, ये क्रूर राजा पृथ्वी वल्लभ को बंदी बना लेता है सोहराब मोदी की फिल्म इसी आज से 74 साल बाद आई थी और अब उस राजा की कहानी एक नए अंदाज में कहने की कोशिश की जा रही है.

सोनी एंटरटेनमेंट ओरिजनल्स से जुड़े दानिश खान का कहना है हम एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाना चाहते थे जो सोनी का सब ब्रांड हो और जहां प्रीमियम कंटेंट दिखाया जा सके. दानिश के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म पर शोज को फिल्मों की तरह बनाया जाएगा.

ये शो एक वॉर सीरीज होगी, ये एक ऐसे राजा की कहानी है जो कवि भी है और किसी पर हमला नहीं करना चाहता. शो के मेकर्स का दावा है कि इसमें आपको 'बाहुबली' फिल्म जैसा एहसास होगा क्योंकि इसमें अच्छे स्तर के विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है.

आपको बता दें कि हॉलीवुड में गेम ऑफ थ्रोन्स जैसे शोज का निर्माण इसी तरीके से किया जाता है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक एपिसोड की लागत 50 करोड़ से 64 करोड़ रुपये तक आती है. और एक पूरा सीजन 600 करोड़ रुपये में बनकर तैयार होता है. इसलिए इस शो की तुलना अभी से 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से की जा रही है. अब देखना होगा कि ये शो उम्मीदों पर कितना खरा उतरता है.

फिलहाल आप यहां नीचे शो का प्रोमो देखकर लुत्फ उठाइये.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi